Categories: Giridih

विधायक आवास का घेराव करेंगे पारा शिक्षक


 

गिरिडीह-झारखंड सरकार के द्वारा प्रस्तावित नियमावली व वेतनमान की स्वीकृति नहीं मिलने से क्षुब्ध पारा शिक्षक एक बार फिर वादा खिलाफी सरकार के खिलाफ राज्य व्यापी आन्दोलन का हुंकार भरने के लिए रविवार को स्थानीय झण्डा मैदान गिरिडीह में जिला स्तरीय बैठक जिलाध्यक्ष नारायण महतो की अध्यक्षता में आयोजित की गई है। संचालन मनोज कुमार शर्मा ने किया । पारा शिक्षक संघ जिला अध्यक्ष नारायण महतो ने 

बताया कि उक्त बैठक में पारा शिक्षकों की स्मिता की हिफाजत के लिए पराखाष्टात्मक आन्दोलन की रणनीति तैयार की जाएगी जिससे पूरे राज्य के 65000 पारा शिक्षकों का भाग्य कैसे सुरक्षित रहे इस कल्याणकारी दिशा में निर्णायक कदम उठाते हुए झारखण्ड सरकार से अंतिम लड़ाई का विमोचन किया जाएगा।

मित्रों राज्य स्तरीय कमेटी के निर्ण्यानुकुल सूबे के सभी जिलों में धरना प्रर्दशन आयोजित कर आन्दोलन की पृष्ठभूमि तैयार की जाएगी ताकि 17जनवरी 2021को सभी सत्ता पक्ष के विधायकों के आवास पर वादा पुरा करो प्रदर्शन तथा 24जनवरी को झारखण्ड के सभी मंत्रियों के आवास पर न्याय व अधिकार दिलाओ कार्यक्रम को सफल बनाया जा सके।

   

अतः गिरिडीह जिला सहित राज्य के सभी जिलों के पारा शिक्षकों से अपील है सरकार के साथ अंतिम जंग को जितने के लिए बैठक में शत् प्रतिशत पारा शिक्षक उपस्थित हो कर अपनी संवैधानिक अधिकार की लड़ाई में भाग लेकर झारखण्ड विरोधी ताकतों को ध्वस्त कर अपने स्वाभिमान को महफूज रखने की दिशा में जालिम और नापाक इरादों वाली रचित चक्रव्यूह को भेदने में सक्षम योगदान प्रदान करने की अपील किया । मौके पर    उमेश राय , सुधीर प्रसाद , महेश कुमार , रिशालचंद यादव , शिवशंकर रूपांशू , नारायण दास , अशोक सिंह , मनोज कुमार शर्मा , जयदेव हाजरा , नरेश यादव , मंटू पाण्डेय , उमेश राणा, लालजीत यादव , मनोज वर्मा  राजेश सिन्हा , संदीप कुमार  समेत कई लोग उपस्थित थे ।


Recent Posts

जल सहियाओं ने मिठाई खिलाकर और पटाखे छोड़कर मानदेय लागू होने पर जताई खुशी

गिरिडीह/राजदीप आर्यन:- झारखंड सरकार द्वारा जल सहियाओं के लिए मासिक मानदेय लागू किए जाने के…

10 hours ago

मदरसा गौसिया रजविया में शशमाही परीक्षा का शांतिपूर्ण आयोजन..

शनिवार को बिरनी प्रखंड के दलांगी स्थित मदरसा गौसिया रजविया में आज से शशमाही परीक्षा…

12 hours ago

ठेकेदारों से लेवी मांगने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार अभियुक्त गिरफ्तार…

गिरिडीह : गिरिडीह पुलिस ने एक महत्वपूर्ण सफलता हासिल करते हुए लेवी मांगने वाले एक…

13 hours ago

गिरिडीह में सद्गुरु मां ज्ञान जन्मोत्सव पर आयोजित रक्तदान महायज्ञ आयोजन,551 यूनिट रक्त संग्रह किया गया…

राजदीप आर्यन/गिरिडीह: श्री कबीर ज्ञान मंदिर सिरसिया में सद्गुरु मां ज्ञान का जन्मोत्सव धूमधाम से…

13 hours ago

गिरिडीह में गणेश महोत्सव का उल्लास, हुट्टी बाजार नवयुवक संघ समिति का भव्य आयोजन…

गिरिडीह/राजदीप आर्यन: गणेश पूजा के पावन अवसर पर गिरिडीह में हर्षोल्लास का वातावरण देखने को…

14 hours ago