रीलॉन्च हुआ Airtel का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, जानिए क्या हुए बदलाव.

Giridih Views Official
2 Min Read




रीलॉन्च हुआ Airtel का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, जानिए क्या हुए बदलाव.

Airtel की तरफ से टैरिफ में इजाफे के संकेत दिये जा रहे थे। ऐसे में उम्मीद थी कि Airtel के प्लान की दरों में बढ़ोतरी की जा सकती है। लेकिन फिलहाल कंपनी ने 49 रुपये वाले प्लान को री-लॉन्च करके ग्राहकों को राहत देने का काम किया है।

👉👉Click to join our whatsapp group,Click here

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Airtel ने अपने सबसे सस्ते प्री-पेड प्लान को रीलॉन्च किया है। यह प्लान 49 रुपये में आता है। जिसे कंपनी ने कुछ वक्त पहले अचानक बंद कर दिया था। इसके बाद 79 रुपये वाला प्लान Airtel का सबसे सस्ता प्री-पेड प्लान बन गया था। हालांकि Airtel की तरफ से दोबार से 49 रुपये को लॉन्च किया गया है। Airtel के 49 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में री-लॉन्च के बाद क्या बदलाव हुये हैं। आइए जानते हैं इस बारे में पूरी डिटेल…

Airtel का 49 रुपये वाला प्लान 

Airtel की तरफ से 49 रुपये वाले प्लान को 28 दिनों की वैधता के साथ पेश किया गया है। इसमें यूजर्स को 100MB डेटा मिलता है। वही डेटा लिमिट खत्म होने के बाद ग्राहकों से 50 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से चार्ज किया जाता है। वही कॉलिंग के लिए 38.52 रुपये का टॉक-टाइम मिलता है। टॉक टाइम लिमिट खत्म होने के बाद ग्राहकों से 2.5 पैसे प्रति सेकेंड के हिसाब से चार्ज किया जाएगा।

Advertisement


Share This Article
गिरीडीह न्यूज़ पोर्टल के माध्यम से हम सभी ताजा खबरे और समाज से जुडे सभी पहलुओ को आपके सामने प्रस्तुत करने का प्रयत्न करते है। हमारी इस न्यूज़ पोर्टल का मुख्य उददेश्य केवल आपको सच से अवगत कराना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page