संजीव सिन्हा बने गिरिडीह विधायक प्रतिनिधि

Giridih Views Official
2 Min Read

गिरिडीह विधायक सुदिव्य कुमार सोनु के द्वारा संजीव सिन्हा को शिक्षा विभाग का अपना प्रतिनिधि बनाया है l संजीव सिन्हा लगातार शिक्षा के क्षेत्र में हमेशा अच्छे कार्य करते आए हैं उनका हमेशा ध्यान गरीब और निशक्त बच्चों को एक नई मुकाम तक पहुंचाना रहा है उन्होंने लगातार कई वर्षों से शिक्षा जगत में काफी मुकाम हासिल की है तथा झारखंड मुक्ति मोर्चा के लिए हमेशा अहम योगदान उन्होंने दिया है l इसको देखते हुए उन्हें गिरिडीह शिक्षा क्षेत्र का प्रतिनिधि बनाया गया है। इस बीच संजीव सिन्हा ने कहा है कि उन्हें जो दायित्व दिया गया है उन्हें वे बखूबी निभाएंगे और वह अपना कर्तव्य का पालन करते हुए  गिरिडीह के शिक्षा को एक नई मुकाम तक दिलाने का प्रयास करेंगे और पार्टी तथा विधायक जी के विश्वास पर खरा उतरेंगे।

Click hereto join whtsaap group for instant news update👇👇

इस बीच कुनाल कुमार ने बतलाया की संजीव सिन्हा कोई  परिचय का मोहताज नहीं है वो  लगातार शिक्षा के क्षेत्र में काफी मुकाम हासिल किए हुए हैं हाल ही में उन्हें सरस्वती सम्मान और डॉक्टरेट की उपाधि भी दी गई थी वही परिणय कुमार ने कहा कि संजीव सिन्हा  लगातार कई वर्षों से गिरिडीह में शिक्षा का दिया जलाते आए हुए हैं उनका हमेशा से प्रयास रहा है कि हमेशा गरीब और कमजोर बच्चों को शिक्षा देते हुए उन्हें नई मुकाम तक पहुंचाना उनका हमेशा से एक ही लक्ष्य रहा है की गिरिडीह एक विकास की राह पर चलें और हर जिले की तरह इस जिले की नाम भी रोशन हो।

मौके पर सौरभ, सुभम, कुन्दान, कुलदिप, अनुपम, बलराम, चन्दन, नैतिक, आदि लोग ने शुभकामनाएं दी और आशा किया है कि संजीव कुमार सिन्हा गिरिडीह के शिक्षा में एक नई रोशनी लेकर आएंगे तथा झारखंड मुक्ति मोर्चा सरकार द्वारा योजनाओं को सभी तक पहुचाने मे अपना अहम भूमिका निभाएंगे ।


Share This Article
गिरीडीह न्यूज़ पोर्टल के माध्यम से हम सभी ताजा खबरे और समाज से जुडे सभी पहलुओ को आपके सामने प्रस्तुत करने का प्रयत्न करते है। हमारी इस न्यूज़ पोर्टल का मुख्य उददेश्य केवल आपको सच से अवगत कराना है।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page