इस महिला IAS अफसर को विधायक से हुआ प्यार,पहली मुलाकात में हो गई थी शुरुआत; पढ़िए पूरी कहानी….


अपने अभी तक बहुत सारी लव स्टोरी के बारे में सुना होगा जो IAS ऑफिसर्स से जुड़े होंगे जैसे IAS tina dabi,IAS SHRISTHI JAYANT DESHMUKH,IPS NAVJOT SIMMI  की लव स्टोरी सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी।

लेकिन आज हम कुछ अलग लव स्टोरी के बारे जानेंगे क जो एक विधायक , हैं वही दूसरी IAS तो चलिए रोमांचक लव स्टोरी को जानते हैं।

दरसल ये कहानी की शुरुवात तिरुवनंतपुरम में एक मुलाकात के बाद शुरू होती हैं, और यह आईएएस अफसर, केरल कैडर की आईएएस दिव्या एस अय्यर है. पढ़िए आईएएस दिव्या एस अय्यर और कांग्रेस के विधायक केएस सबरीनाधन (KS Sabarinadhan) की कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी…

बात दरअसल केरल की है. ये दोनों ही तिरुअनंतपुरम जिले के रहने वाले हैं. कांग्रेस के विधायक केएस सबरीनाथन जिले की अरुवीक्करा सीट से एमएलए हैं. आईएएस अफसर दिव्या एस अय्यर राजधानी में ही सब-कलेक्टर के पोस्ट पर कार्यरत हैं.

Picsart_24-03-04_04-01-19-666
Picsart_22-05-25_12-04-24-469
Picsart_24-04-04_11-48-44-272
Picsart_23-03-27_18-09-27-716

आईएएस दिव्या एस अय्यर और एमएलए केएस सबरीनाधन की लव स्टोरी

आईएएस दिव्या एस अय्यर और एमएलए केएस सबरीनाधन की मुलाकात तिरुवनंतपुरम में हुई थी, जिसके बाद दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई. 2007 में केएस सबरीनाथन ने अपने फेसबुक पर अपने रिश्ते को कबूल करते हुए लिखा कि जब हम थोड़ा पास आए तो महसूस किया हुआ कि जीवन को लेकर हमारे विचार, नजरिया और पसंद काफी मिलती है, जिसके चलते हमने अपने परिवार के बड़ों का आशीर्वाद लेकर शादी करने का फैसला लिया है और एक – दूसके का हाथ हमेशा के लिए थाम लिया है.

मैनेजमेंट कंपनी में काम करने के बाद राजनीति में रखा कदम

MLA केएस सबरीनाथन दिवंगत कांग्रेस नेता और असेंबली स्पीकर जी कार्तिकेयन के बेटे हैं. MLA केएस सबरीनाथन ने मैनेजमेंट में ग्रेजुएट की थी और राजनीति में आने से पहले वह बेंगलुरु की एक कंपनी में काम करते थे. वहीं, साल 2015 में पापा के निधन के बाद केएस सबरीनाथन राजनीति में आए और फिर उपचुनाव में पिता की सीट वह जीते. केवल 31 साल में केरल के सबसे कम उम्र के केएस सबरीनाथन एमएलए बने. वर्तमान में वह यूथ कांग्रेस के स्टेट वाइस प्रेसिडेंट के पद पर काम कर रहे हैं.

 मैनेजमेंट कंपनी के काम करने का बाद राजनीति में रखा कदम 

आईएएस दिव्या एस अय्यर कई डांस वीडियो वायरल वहीं, आईएएस दिव्या एस अय्यर केरल में हैं. दिव्या एस अय्यर ने एमबीबीएस की है और उनके पापा इसरो में अधिकारी रह चके हैं. बता दें कि दिव्या एस अय्यर को शास्त्रीय संगीत का शोक है और वह साल 2014 बैच की अफसर हैं. आईएएस दिव्या एस अय्यर के कई डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसके अलावा कुछ दिन पहले ही उनकी एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह अपने बेटे को गोद में लिए किसी प्रोग्राम में स्पीच दे रही थी, जिसके बाद से वह एक बार फिर चर्चा में नी हुई हैं.

 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page