गिरिडीह में रिलायंस डिजिटल स्टोर का संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया शुभारंभ…


गिरिडीह : भारत का सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक रिटेलर रिलायंस डिजिटल ने गिरिडीह के मौलाना आजाद चौक स्थित अपने नए स्टोर का अनावरण किया। इस स्टोर का उ‌द्घाटन मुख्य अतिथि सलूजा गोल्ड के संचालक अमरजीत सलूजा, विशिष्ट अतिथि एसबीआई गिरिडीह ब्रांच के ब्रांच मैनेजर राजेश कुमार, रिलायंस डिजिटल की झारखंड क्लस्टर हेड रचना गौतम एवं गिरिडीह स्टोर मैनेजर गिरीश के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर किया गया।

इस अवसर पर उपस्थित आगत अतिथिओं ने रिलायंस डिजिटल के सभी कर्मचारियों को अपनी शुभकामनाएं दी और कहा कि यह स्टोर इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों की खरीदारी के लिए उचित स्थान साबित होगा। झारखंड क्लस्टर हेड रचना गौतम ने कहा कि विशेष उ‌द्घाटन ऑफर और नवीनतम तकनीक की व्यापक रेंज के साथ ग्राहक यहां एक बेहतर खरीदारी अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। व्यापक क्षेत्र में फैला हुआ यह तकनीक गंतव्य सर्वोत्तम कीमतों पर नवीनतम इलेक्ट्रॉनिक्स की विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है, साथ ही इन-स्टोर सहायता के लिए एक विशेषज्ञ टेक स्क्वाड प्रदान करता है। सबसे तेज़ डिलीवरी और इंस्टॉलेशन के साथ, ग्राहक बिना किसी देरी के अपनी पसंदीदा उत्पाद यहाँ से प्राप्त कर सकते हैं।

Picsart_24-03-22_12-10-21-076
Picsart_24-03-22_12-11-20-925
Picsart_24-03-22_12-08-24-108
Picsart_24-03-22_12-13-02-284

वहीं गिरिडीह स्टोर मैनेजर गिरीश ने बताया कि उपभोक्ताओं को नए स्टोर पर रोमांचक अर्ली बर्ड ऑफर के साथ अग्रणी बैंक कार्ड पर 10 प्रतिशत तक कैशबैक का भी आनंद मिलेगा। रिलायंस डिजिटल 500 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय ब्रांडों के 2,000 से अधिक उत्पाद पेश करता है। इसमें नवीनतम स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर, होम थिएटर, डिजिटल कैमरा, लैपटॉप, सहायक उपकरण और अन्य छोटे इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम सहित उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरणों की एक पूरी श्रृंखला शामिल है।

रिलायंस डिजिटल का लक्ष्य ग्राहकों को किफायती कीमतों पर तकनीकी विकल्पों की दुनिया उपलब्ध कराना है। आसान ईएमआई सहित कई वित विकल्पों के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स पर अ‌द्वितीय सौदों की पेशकश करके रिलायंस डिजिटल का लक्ष्य प्रत्येक ग्राहक को उनकी जीवनशैली के अनुरूप सही तकनीक ढूंढने में मदद करना है। मौके पर रिलायंस डिजिटल से जुड़े सभी कर्मचारी मौजूद रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page