प्रेम प्रसंग के आगे झुके परिजन, रजामंदी से कराई गयी शादी,हथकड़ी लगे हुए प्रेमी को जेल से लाकर प्रेमिका के साथ करवाया विवाह .


गिरिडीह में सोमवार को एक ऐसी शादी हुई, जिसकी चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है. यहां पर हथकड़ी लगे हुए प्रेमी को गिरिडीह जेल से लाकर प्रेमिका के साथ महादेव मंदिर में शादी करवाया गया. इस दौरान युवक की हथकड़ी को एक पुलिसकर्मी ने पकड़ा हुआ था. वहीं, दोनों पक्षों के परिजनों के बीच वैवाहिक रस्म को पूरा किया गया. दरअसल गिरिडीह सेंट्रल जेल में पिछले करीब पांच महीने से दुष्कर्म के आरोप में बंद युवक ने आरोप लगाने वाली अपनी प्रेमिका से शादी रचाई. शादी को लेकर गिरिडीह कोर्ट के द्वारा दोनों पक्षों के आवेदन के आधार पर लड़के को चार घंटे की विशेष पैरोल दी गई थी.

Picsart_24-03-22_12-10-21-076
Picsart_24-03-22_12-11-20-925
Picsart_24-03-22_12-08-24-108
Picsart_24-03-22_12-13-02-284

कोर्ट के आदेश के बाद गिरिडीह सेंट्रल जेल की पुलिस छेड़खानी और दुष्कर्म मामले के विचाराधीन कैदी गावां थाना क्षेत्र के पिहरा निवासी गुलशन कुमार को लेकर मंदिर पहुंची. यहां उसकी शादी आरोप लगाने वाली प्रेमिका जमुआ थाना क्षेत्र के बदडीहा निवासी सरयू राम की पुत्री के साथ हुई. दूल्हे को पुलिस हथकड़ी लगाकर पुलिस की वाहन से लेकर मंदिर पहुंची. यहां पुलिस की उपस्थिति में हाथों में हथकड़ी लगे दूल्हे की शादी उसकी प्रेमिका से कराई गई. इसके बाद पुलिस वापस दूल्हे को लेकर जेल चली गई. वहीं दुल्हन विदा होकर ससुराल चली गई.

दूल्हे के परिजनों के अनुसार लॉक डाउन के दौरान वर्ष 2020 में गुलशन और सरयू राम की बेटी के बीच मोबाइल से जान पहचान हुई थी. इसके बाद दोनों एक दूसरे से मिलने लगे. लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने बदडीहा आता-जाता था. इस दौरान मामले ने नया मोड़ ले लिया और लड़की के परिजनों ने लड़के के खिलाफ 1 जनवरी 2024 को जमुआ थाना में लड़के पर छेड़खानी और दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कर दी. जिसके बाद उसी दिन पुलिस ने आरोपी लड़के को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया था. तब से लड़का इस मामले में जेल में बंद था


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page