Result

विद्याकुलम ट्यूटोरियल के छात्र छात्राओं ने इंटर बारहवीं साइंस में की उम्दा प्रदर्शन…


जमुआ,प्रतिनिधिझारखंड अधिविद्य परिषद के द्वारा जारी इंटर परीक्षा परिणाम में जमुआ प्रखंड अंतर्गत थाना के निकट विद्याकुलम ट्यूटोरियल के छात्र छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन किया। इस वर्ष भी कोचिंग सेंटर के बच्चों ने 12वीं की परीक्षा में शानदार प्रदर्शन कर अपनी लगन व मेहनत का शानदार उदाहरण पेश किया।

इंटर साइंस में उच्च प्राप्तांक प्राप्त करने वाले छात्र- छात्राओं में छात्रा काजल कुमारी ने 438अंको के साथ 87.6 प्रतिशत अंक लाकर कोचिंग की टॉपर बनी। खतीजा खातून ने 428 अंकों के साथ 85.6 प्रतिशत अंक लाकर दूसरे स्थान पर रही। सिद्धि सिन्हा ने 426 अंकों के साथ 85.2 प्रतिशत लाकर तीसरे स्थान पर रही। संचिका कुमारी 417 अंकों के साथ 83.4 प्रतिशत लाकर चौथे स्थान पर रही। शिवनंदन कुमार ने 405 अंकों के साथ 81प्रतिशत लाकर पांचवें स्थान पर रहे।

पुरषोत्तम कुमार ने 395 अंकों के साथ 79 प्रतिशत लाकर छठे स्थान पर रहे। प्रतीक्षा कुमारी ने 392 अंकों के साथ 78.4 प्रतिशत लाकर सातवें स्थान पर रही। खुशी राज ने 389 अंकों के साथ 77.8 प्रतिशत लाकर आठवें स्थान पर रही। सुनीता कुमारी ने 385अंकों के साथ 77प्रतिशत लाकर नवे स्थान पर रही। रिद्धि सिन्हा और आयशा खातून ने 384 अंकों के साथ 76.8 प्रतिशत लाकर दसवें स्थान पर रही। इसके अलावा प्रियंका कुमारी, संदीप पंडित, आयशा परवीन, रवीना खातून, शीतल कुमारी, खुशबू कुमारी, सीमा कुमारी, हिमांशु कुमार, सिया कुमारी, सागर कुमार वर्मा आदि दर्जनों छात्र-छात्राओं ने भी प्रथम स्थान से सफलता प्राप्त किया। विद्याकुलम ट्यूटोरियल के डायरेक्टर मंजूषा कुमारी ने उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सभी इसी तरह पढ़ लिख कर अपने क्षेत्र का नाम रोशन कीजिए।

उन्होंने कहा कि शिक्षकों के द्वारा कठिन मेहनत और सकारात्मक दिशा निर्देश पर खुद काम की और बच्चों से काम करवाया जिसका परिणाम आज पूरे प्रखंड में उत्कृष्ट हैं, जो सराहनीय है।


Recent Posts

जल सहियाओं ने मिठाई खिलाकर और पटाखे छोड़कर मानदेय लागू होने पर जताई खुशी

गिरिडीह/राजदीप आर्यन:- झारखंड सरकार द्वारा जल सहियाओं के लिए मासिक मानदेय लागू किए जाने के…

9 hours ago

मदरसा गौसिया रजविया में शशमाही परीक्षा का शांतिपूर्ण आयोजन..

शनिवार को बिरनी प्रखंड के दलांगी स्थित मदरसा गौसिया रजविया में आज से शशमाही परीक्षा…

10 hours ago

ठेकेदारों से लेवी मांगने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार अभियुक्त गिरफ्तार…

गिरिडीह : गिरिडीह पुलिस ने एक महत्वपूर्ण सफलता हासिल करते हुए लेवी मांगने वाले एक…

11 hours ago

गिरिडीह में सद्गुरु मां ज्ञान जन्मोत्सव पर आयोजित रक्तदान महायज्ञ आयोजन,551 यूनिट रक्त संग्रह किया गया…

राजदीप आर्यन/गिरिडीह: श्री कबीर ज्ञान मंदिर सिरसिया में सद्गुरु मां ज्ञान का जन्मोत्सव धूमधाम से…

12 hours ago

गिरिडीह में गणेश महोत्सव का उल्लास, हुट्टी बाजार नवयुवक संघ समिति का भव्य आयोजन…

गिरिडीह/राजदीप आर्यन: गणेश पूजा के पावन अवसर पर गिरिडीह में हर्षोल्लास का वातावरण देखने को…

13 hours ago