दूल्हे की गाड़ी सड़क हादसे का शिकार, बहनोई की मौत, तीन घायल


दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी..

गिरिडीह: गिरिडीह के मुफ्फसिल थाना इलाके के द्वारपहरी में सोमवार की रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ।

इस हादसे में दूल्हे की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जिसमें दूल्हे के बहनोई की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, द्वारपहरी के घनश्याम मंडल के बेटे मुकेश मंडल की शादी बगल के गांव की ललिता देवी की बेटी से होने वाली थी। शादी मंगलवार को निर्धारित थी और सोमवार की रात को दूल्हे के गांव में विवाह के अन्य रश्में चल रही थीं।

Picsart_24-03-22_12-10-21-076
Picsart_24-03-22_12-11-20-925
Picsart_24-03-22_12-08-24-108
Picsart_24-03-22_12-13-02-284

इसी दौरान, दूल्हा मुकेश मंडल का बड़ा बहनोई राजेश मंडल, मुकेश के एक दोस्त और ससुर के साथ गाड़ी में लौट रहा था।द्वारपहरी के कौदेया मोड़ पर गाड़ी तेज गति में चल रही थी और अचानक ताड़ के पेड़ से टकरा गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि पेड़ भी जड़ से उखड़ गया और गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में दूल्हे के बहनोई राजेश मंडल की मौत मौके पर ही हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। हादसे में पारा शिक्षक जग्गू मास्टर समेत तीन अन्य लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

इस हादसे ने दोनों परिवारों में कोहराम मचा दिया है।यह घटना एक बार फिर से सड़क सुरक्षा और यातायात नियमों के पालन की आवश्यकता को रेखांकित करती है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page