Giridih

जागरूक जनता पार्टी के गिरिडीह विधानसभा प्रत्याशी अनीशा सिन्हा द्वारा लगातार जनसंपर्क अभियान किया जा रहा


गिरिडीह/चंदन:- जागरूक जनता पार्टी की गिरिडीह विधानसभा प्रत्याशी अनीशा सिन्हा ने दिन रविवार को बुढ़ियाखाद, न्यू पुलिस लाइन करहरबारी और डांडीडीह में जनसंपर्क किया गया जिसमे राधास्वामी संगठन के द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। साथ ही डांडीडीह में 9 निः शुल्क कोचिंग संस्थान का उद्घाटन भी प्रत्याशी अनीशा सिन्हा के द्वारा किया गया।

प्रत्याशी अनीशा सिन्हा ने यह भी कहा कि आज राधास्वामी संगठन के माध्यम से लगातार 15 वर्षो से समाजसेवा करती आ रही हूं, हमारे संगठन के माध्यम से अपने गिरिडीह क्षेत्र में राधास्वामी संगठन कन्यादान योजना के तहत हजारों बच्चियों के विवाह में सहयोग किया गया है, कई बच्चो के शिक्षा में संगठन सहयोग कर रही है साथ ही आवास भी बनाकर संगठन के द्वारा दिया गया है। शिक्षा के क्षेत्र में संगठन के द्वारा गांडेय विधानसभा क्षेत्र और गिरिडीह विधानसभा क्षेत्र मे निः शुल्क कोचिंग संस्थान का संचालन किया जा रहा है जिससे बच्चे अच्छी शिक्षा प्राप्त कर सकेंगे ताकि एक शिक्षित समाज का निर्माण किया जा सके। साथ ही संगठन के द्वारा महिला सशक्तिकरण के लिए महिलाओं को भी रोजगार दिया जा रहा है क्योंकि अगर महिलाओ को रोजगार मिल जाए तो घर की कुछ परेशानी कम की जा सकती है।

इस मौके पर संगठन के नगर जिला अध्यक्ष जितेंद्र कुमार (सुबोध सिंह ) ने कहा कि संगठन हरेक क्षेत्र में कार्य कर रही है, संगठन अपने क्षेत्र के बच्चो, युवाओं, पुरुषो और महिलाओं सभी के उत्थान के लिए कार्य कर रही है। ग्रामीण जिला अध्यक्ष नंदलाल पांडे ने कहा कि हमारी प्रत्याशी अनीशा सिन्हा गिरिडीह विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल करती है तो गिरिडीह विधानसभा क्षेत्र का विकास किया जाएगा जो कि आज तक नही हो पाया है। कार्यालय प्रभारी अमित कुमार ने मौजूद ग्रामीणों से संगठन से जुड़कर संगठन के विभिन्न योजनाओं का लाभ लेने के लिए लोगो को जागरूक किया।

इस मौके पर संगठन के प्रतिनिधि वसीम जी, सद्दाम जी, बेबी देवी, मालती देवी, शिप्रा देवी, सुंदरी देवी,रूकसार खातून, रौशन कुमार के साथ सैकड़ों के संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

-Advertisment-


Recent Posts

Ration Card: राशन कार्ड धारकों के लिए बडी खबर, 1 नवंबर से बंद होगा राशन वितरण, नई गाइडलाइन जारी…

भारत सरकार ने गरीब नागरिकों की भलाई के लिए कई योजनाएं लागू की हैं, जिनमें…

8 hours ago

गिरिडीह सदर अस्पताल को एम्स ने लिया गोद –चुन्नू कांत

गिरिडीह/ चंदन पांडे:- प्रदेश कार्य समिति के सदस्य चुन्नू कांत ने कहा कि सांसद निशिकांत…

12 hours ago

खेलगाँव पब्लिक स्कूल ने जामनराम को हराकर फाइनल का लिया टिकट ,कल होगा महामुकाबला

सलूजा गोल्ड में चल रहे हॉकी टूर्नामेंट में खेलगाँव पब्लिक स्कूल, प्रयागराज ने अपना शानदार…

12 hours ago

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार,प्रेमिका से मिलने गया था युवक…

गिरिडीह: करमा पूजा के दौरान अपने दोस्तों के साथ घर से निकले अरविन्द ठाकुर (22)…

14 hours ago

BIG BREAKING: “वन नेशन वन इलेक्शन” को मोदी कैबिनेट से मिली मंजूरी, प्रस्ताव हुआ पास …

"वन नेशन वन इलेक्शन" को लेकर आज मोदी कैबिनेट में उच्च स्तरीय समिति की बैठक…

15 hours ago