Accident

गिरिडीह के वाटरफॉल में नहाने के दौरान से दो युवकों का मौत,देवघर से आए थे घूमने…


गिरिडीह: मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के गंगापुर स्थित उसरी वाटरफॉल में डूबने से दो युवकों की दुखद मौत हो गई। मृतकों की पहचान देवघर जिले के राममंदिर रोड झासागारी के निवासी राजकुमार गुप्ता के 20 वर्षीय पुत्र पवन गुप्ता और जूनपोखर निवासी मौली प्रसाद वर्मा के 18 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार वर्मा के रूप में की गई है।

सूत्रों के अनुसार, पवन और दीपक अपने सात अन्य दोस्तों के साथ घूमने के उद्देश्य से उसरी वाटरफॉल आए थे। नहाते समय अचानक फिसलकर दोनों गहरे पानी में डूब गए। घटनास्थल पर हड़कंप मच गया और स्थानीय लोग तुरंत एकत्र होकर पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर मुफ्फसिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से दोनों शवों को पानी से बाहर निकाला गया।पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया है और मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।गिरिडीह: मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के गंगापुर स्थित उसरी वाटरफॉल में डूबने से दो युवकों की दुखद मौत हो गई। मृतकों की पहचान देवघर जिले के राममंदिर रोड झासागारी के निवासी राजकुमार गुप्ता के 20 वर्षीय पुत्र पवन गुप्ता और जूनपोखर निवासी मौली प्रसाद वर्मा के 18 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार वर्मा के रूप में की गई है।सूत्रों के अनुसार, पवन और दीपक अपने सात अन्य दोस्तों के साथ घूमने के उद्देश्य से उसरी वाटरफॉल आए थे। नहाते समय अचानक फिसलकर दोनों गहरे पानी में डूब गए। घटनास्थल पर हड़कंप मच गया और स्थानीय लोग तुरंत एकत्र होकर पुलिस को सूचित किया।

सूचना मिलने पर मुफ्फसिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से दोनों शवों को पानी से बाहर निकाला गया।पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया है और मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।


Recent Posts

जल सहियाओं ने मिठाई खिलाकर और पटाखे छोड़कर मानदेय लागू होने पर जताई खुशी

गिरिडीह/राजदीप आर्यन:- झारखंड सरकार द्वारा जल सहियाओं के लिए मासिक मानदेय लागू किए जाने के…

9 hours ago

मदरसा गौसिया रजविया में शशमाही परीक्षा का शांतिपूर्ण आयोजन..

शनिवार को बिरनी प्रखंड के दलांगी स्थित मदरसा गौसिया रजविया में आज से शशमाही परीक्षा…

10 hours ago

ठेकेदारों से लेवी मांगने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार अभियुक्त गिरफ्तार…

गिरिडीह : गिरिडीह पुलिस ने एक महत्वपूर्ण सफलता हासिल करते हुए लेवी मांगने वाले एक…

11 hours ago

गिरिडीह में सद्गुरु मां ज्ञान जन्मोत्सव पर आयोजित रक्तदान महायज्ञ आयोजन,551 यूनिट रक्त संग्रह किया गया…

राजदीप आर्यन/गिरिडीह: श्री कबीर ज्ञान मंदिर सिरसिया में सद्गुरु मां ज्ञान का जन्मोत्सव धूमधाम से…

12 hours ago

गिरिडीह में गणेश महोत्सव का उल्लास, हुट्टी बाजार नवयुवक संघ समिति का भव्य आयोजन…

गिरिडीह/राजदीप आर्यन: गणेश पूजा के पावन अवसर पर गिरिडीह में हर्षोल्लास का वातावरण देखने को…

13 hours ago