गिरिडीह के वाटरफॉल में नहाने के दौरान से दो युवकों का मौत,देवघर से आए थे घूमने…


गिरिडीह: मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के गंगापुर स्थित उसरी वाटरफॉल में डूबने से दो युवकों की दुखद मौत हो गई। मृतकों की पहचान देवघर जिले के राममंदिर रोड झासागारी के निवासी राजकुमार गुप्ता के 20 वर्षीय पुत्र पवन गुप्ता और जूनपोखर निवासी मौली प्रसाद वर्मा के 18 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार वर्मा के रूप में की गई है।

Picsart_24-03-22_12-10-21-076
Picsart_24-03-22_12-11-20-925
Picsart_24-03-22_12-08-24-108
Picsart_24-03-22_12-13-02-284

सूत्रों के अनुसार, पवन और दीपक अपने सात अन्य दोस्तों के साथ घूमने के उद्देश्य से उसरी वाटरफॉल आए थे। नहाते समय अचानक फिसलकर दोनों गहरे पानी में डूब गए। घटनास्थल पर हड़कंप मच गया और स्थानीय लोग तुरंत एकत्र होकर पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर मुफ्फसिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से दोनों शवों को पानी से बाहर निकाला गया।पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया है और मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।गिरिडीह: मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के गंगापुर स्थित उसरी वाटरफॉल में डूबने से दो युवकों की दुखद मौत हो गई। मृतकों की पहचान देवघर जिले के राममंदिर रोड झासागारी के निवासी राजकुमार गुप्ता के 20 वर्षीय पुत्र पवन गुप्ता और जूनपोखर निवासी मौली प्रसाद वर्मा के 18 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार वर्मा के रूप में की गई है।सूत्रों के अनुसार, पवन और दीपक अपने सात अन्य दोस्तों के साथ घूमने के उद्देश्य से उसरी वाटरफॉल आए थे। नहाते समय अचानक फिसलकर दोनों गहरे पानी में डूब गए। घटनास्थल पर हड़कंप मच गया और स्थानीय लोग तुरंत एकत्र होकर पुलिस को सूचित किया।

सूचना मिलने पर मुफ्फसिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से दोनों शवों को पानी से बाहर निकाला गया।पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया है और मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page