बरकार नदी, गिरिडीह में बच्चे की डूबने की सूचना मिलते ही उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक द्वारा उक्त घटना स्थल का लिया गया जायजा


एनडीआरएफ की टीम द्वारा हजारीबाग तक के क्षेत्र में बच्चे की खोज हेतु सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है ताकि यथाशीघ्र बच्चे को खोजकर उनके परिजनों को सौंपा जा सकें:- उपायुक्त

गिरिडीह जिले के बराकर नदी में बच्चे की डूबने की सूचना मिलने के पश्चात उपायुक्त-सह-जिला दंडाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के द्वारा उक्त घटनास्थल का औचक निरीक्षण कर वस्तुस्थिति का जायजा लिया गया। इस दौरान उपायुक्त ने कहा कि गिरिडीह जिले के चुंगलो, गादीश्रीरामपुर गांव का एक 12 वर्षीय बच्चा(सुजल कुमार) की बराकर नदी में नहाने के दौरान पानी में डूबने से बच्चे की मृत्यु हो गई। 

                     ADVERTISEMENT

उसके शव की खोज के लिए जिला प्रशासन की टीम द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। उपायुक्त ने कहा कि उक्त घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन द्वारा बच्चे की खोज हेतु एनडीआरएफ टीम की प्रतिनियुक्ति की गई है ताकि बच्चे को जल्द से जल्द ढूंढा जा सकें। उपायुक्त ने कहा कि एनडीआरएफ की टीम द्वारा  हजारीबाग तक के क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है ताकि बच्चे की खोजबीन कर उनके परिवारजनों को जल्द सुपुर्द की जा सकें। बच्चे की मृत शरीर मैथम डैम तक जाने की संभावना को लेकर वहां के स्थानीय प्रशासन को सूचना दे दी गई है ताकि यथाशीघ्र बच्चे का खोज कर उनके परिजनों को सौंपा जा सकें। 

निरीक्षण के क्रम में इनकी रहीं उपस्थिति

निरीक्षण के क्रम में अनुमंडल पदाधिकारी, गिरिडीह, प्रशिक्षु आईएएस, प्रखंड विकास पदाधिकारी, गिरिडीह, जिला प्रशासन की टीम व एनडीआरएफ टीम उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page