मां की 13वीं बरसी पर सोनू सूद का भावुक पोस्ट, कहा- ‘जब जिंदगी हाथ से फिसली’


लॉकडाउन के बाद से सोनू सूद लगातार चर्चा में हैं। पहले उन्होंने प्रवासी श्रमिकों और छात्रों सहित अन्य जरूरतमंदों को उनके घर पहुंचाने का काम किया। उसके बाद वो उनके लिए कामकाज का प्रबंध करते भी दिखे। सोनू सूद की दरियादिली की हर कोई तारीफ कर रहा है। अपने इंटरव्यू में सोनू कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि लोगों की मदद की प्रेरणा उन्हें अपने माता पिता से मिलती है। अब अपनी मां की पुण्यतिथि पर उन्होंने एक पुरानी तस्वीर साझा की है।

                      ADVERTISEMENT


सोनू ने अपनी मां की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘13 साल पहले आज ही के दिन, 13 अक्तूबर को, जब जिंदगी मेरे हाथों से फिसल गई। मां।‘ अंत में सोनू सूद ने एक दिल वाला इमोजी भी लगाया है।

सोनू सूद कई मौकों पर अपनी मां को याद करते हुए तस्वीरें साझा करते रहते हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अपनी मां के जन्मदिन पर एक पोस्ट साझा किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘हैप्पी बर्थडे मां, बस मुझे जिंदगी में राह दिखाते रहिए। काश मैं आपको गले लगा पाता और बता पाता कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं लेकिन मैं जानता हूं कि आप जहां कहीं भी हैं हमें याद करती हैं। जिंदगी हमेशा एक जैसी कभी नहीं होती लेकिन मेरी जिंदगी में हमेशा राह दिखाने वालीं आप हैं।‘


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page