अभिनेता रजनीकांत की सेहत में हो रहा सुधार, अस्पताल की ओर से दी गई जानकारी






Superstar rajnikant: सुपरस्टार रजनीकांत को शुक्रवार सुबह हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स की मानें, तो 70 साल के रजनी के ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव हो रहा था। ख़बर है कि अभिनेता रजनीकांत की सेहत में सुधार आ रहा है. अस्पताल की ओर से शनिवार को यह जानकारी दी गई. एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया गया है कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने रजनीकांत से फोन पर बात की और उनका हालचाल लिया. उन्होंने अभिनेता के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

अस्पताल की ओर से बुलेटिन में कहा गया है कि उनका रक्तचाप हालांकि अब भी बढ़ा हुआ है लेकिन शुक्रवार के मुकाबले अधिक नियंत्रण में है. इसमें बताया कि 70 वर्षीय रजनीकांत की जांच की गई है जिसमें कुछ भी चिंताजनक नहीं मिला है. शनिवार को उनकी कुछ और जांच होनी हैं जिनकी रिपोर्ट शाम तक प्राप्त होंगी।

इसमें बताया गया कि रक्तचाप की दवाओं में बदलाव किया जा रहा है तथा उनकी सेहत पर नजर रखी जा रही है. उन्हें पूरी तरह से आराम करने को कहा गया है तथा आंगतुकों को उनसे मिलने की इजाजत नहीं है. बुलेटिन में बताया गया कि जांच तथा रक्तचाप पर कितना नियंत्रण हो पाता है उसके आधार पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी देने के बारे में फैसला शाम तक लिया जाएगा.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page