दुकान संचालक की बहन ने कहा : उसके भाई को झूठा केस कर फंसाया जा रहा है


 

गिरिडीह से चन्दन पाण्डेय की रिपोर्ट

गिरिडीह साल भर पहले के मारपीट के मामले जिसमे शहर के शाहाबादी मार्केट परिसर में संचालित भीम ज्वेलर्स दुकान के मालिक रंजीत स्वर्णकार और उनके भाई विकास स्वर्णकार के साथ अम्बेडकर चौक स्थित महाराजा मिष्टान और उसके ठीक बगल के यूनियन बैटरी के संचालक समेत पांच लोगों पर मारपीट कर दोनों जेवर कारोबारी भाईयों को जख्मी करने के आरोप लगाते हुए जेवर कारोबारी रंजीत स्वर्णकार के लिखित आवेदन के आधार पर नगर थाना में यूनियन बेट्री के संचालक समेत पांचो के खिलाफ थाना कांड संख्या 16/20 केस दर्ज किया गया था। पुलिस के अनुसार केस दर्ज होने के बाद से सभी फरार चल रहे थे। इसी दौरान बीतें मंगलवार को पुलिस को मिले गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मिठाई दुकान और बेट्री दुकान के युवा कारोबारी को गिरफ्तार कर थाना ले गई थी। जहां बुधवार को कोविद जांच के बाद दोनों को कोविद-19 सेंटर में इलाज के लिए भेज दिया गया।

इधर मिठाई दुकान के संचालक की बहन चेतना शर्मा ने ज्वेलरी व्यवसायी द्वारा उसके भाई पर झूठा केस लगाने का आरोप लगाया है ।

अभियुक्त की बहन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके पास इस बात के पक्के प्रमाण है जिससे यह साबित हो जाएगा कि घटना का जो समय दिया गया है उस समय उसका भाई वहां मौजूद ही नही था। उन्होंने कहा कि हमारे परिवार की समाज मे एक प्रतिष्ठा है और हमारी यह दुकान बहुत ही पुरानी है। पैसे ऐंठने के लिए ये हमारे भाई को परेशान करने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि वह उनलोगों को व्यक्तिगत रूप से नही जानती है।

फिलहाल दोनो दुकान को आज गुरुवार को प्रशासन की ओर से सेनिटाइज कर दिया गया है।

मारपीट के आरोपी यूनियन बेट्री दुकान के संचालक और मिठाई दुकान कारोबारी को कोविद-19 सेंटर बदडीहा एएनएम हाॅस्टल भेजा गया है। वे दोनों बुधवार को हुए जांच में कोरोना संक्रमित निकल गए। इसकी पुष्टि सिविल सर्जन डा. सिद्धार्थ सन्याॅल ने करते हुए बताया कि नगर थाना के दोनों कैदियों के कोरोना संक्रमित हुए है।

हालांकि नगर थाना में केस दर्ज है जिस पर पुलिस अपना काम कर रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page