बाबूलाल मरांडी के भाई नुनूलाल मरांडी ने एसडीएम प्रेरणा दीक्षित के खिलाफ दिया आपत्तिजनक बयान


गिरिडीह : पूर्व मुख्यमंत्री सह बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी के भाई नुनूलाल मरांडी ने एसडीएम प्रेरणा दीक्षित के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है. दरअसल राज्य में बालू की तस्करी को लेकर लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. 

इसी कड़ी में गिरिडीह जिले में भी बालू तस्करी को लेकर सदर एसडीएम प्रेरणा दीक्षित के नेतृत्व में ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. इसी को लेकर आज गिरिडीह जिले में मुख्यमंत्री के पुतला दहन कार्यक्रम आयोजित किया गया था ओर इसी मुद्दे को लेकर आगामी 8 दिसम्बर को जिले में भाजपाइयों के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है जिसमें बाबूलाल मरांडी के अलावे कई दिग्गज भाजपाई ट्रैक्टर के साथ प्रदर्शन करने का कार्यक्रम है. 

                                –विज्ञापन

इसी मुद्दे को लेकर आज मुख्यमंत्री का पुतला दहन कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इसी दौरान बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) के भाई नुनूलाल मरांडी ने कहा कि एसडीएम प्रेरणा दीक्षित बहुत ज्यादा हिटलर बन रही है. आने वाले दिनों में जब भाजपा की सरकार बनी तो इसे ऐसे गड्ढे में फेंक देंगे जंहा से निकलना मुश्किल हो जाएगा. 

इतना ही नही नुनूलाल मरांडी ने यंहा तक धमकी दे डाला कि अगर एसडीएम में दम है तो 8 तारिख को ट्रैक्टर रोक कर दिखा दें, उसी ट्रैक्टर के नीचे उसे रगड़ देंगे, हालांकि नुनूलाल ने कहा कि यह बीजेपी नहीं बल्कि उनका अपना बयान है. 

Source Link


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page