भारतीय युवा कांग्रेस ने “Call For Youth In Politics ” कार्यक्रम शुरू किया।


 

भारतीय युवा कांग्रेस ने “Call For Youth In Politics ” कार्यक्रम शुरू किया।

“चयनित प्रतिभागियों को IYC में प्रवक्ता टीम और थिंक टैंक टीम के रूप में भारतीय युवा कांग्रेस की आवाज बनने का अवसर दिया जाएगा”

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता शान खान ने बयान में एक बताया कि कॉल फॉर यूथ इन पॉलिटिक्स – YIKB 2021 भारतीय युवा कांग्रेस द्वारा देश भर में युवा, गतिशील और उत्साही प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिए वर्तमान के प्रमुख मुद्दों पर अपनी आवाज उठाने और समाज में परिवर्तन-निर्माता की भूमिका निभाने के लिए एक बड़ी पहल है।

आज के युवा पीढ़ी को राजनीतिक प्रक्रियाओं में भाग लेने और विकास को आगे बढ़ाने वाले व्यावहारिक समाधानों में योगदान करने के लिए वास्तविक अवसरों की आवश्यकता है। जब उनकी राय को संगठित कर राजनीतिक निर्णय लेने में सार्थक भूमिका निभाने का अवसर प्रदान किया जाए तो युवा सकारात्मक और स्थायी परिवर्तन को बढ़ावा देने की अपनी इच्छा और क्षमता का लगातार प्रदर्शन करते हैं।

इस पहल की कल्पना युवा, शक्तिशाली संगठनों और नेताओं को एक मंच देने के लिए की गई है, जो युवाओं और साथियों को प्रेरित करने और सहभागी लोकतंत्र को प्रोत्साहित करने के लिए अपने विचारों का संचार कर सकते हैं।

कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 20 जनवरी 2021 है नीचे दी गई लिंक पर जाकर ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता हैं। 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page