रोटरी क्लब गिरिडीह द्वारा किया जाएगा ग्रेट डांस वर्चुअल नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन


 

रोटरी क्लब गिरिडीह द्वारा किया जाएगा ग्रेट डांस वर्चुअल नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन इस प्रतियोगिता के जरिए समाज के हर किस्म के लोग भाग ले सकेंगे चाहे बच्चे हो या युवा हो । यह पहला मौका होगा जब किसी सामाजिक संस्था द्वारा प्रतिभागियों अपनी प्रतिभा को लोगों के बीच दिखा सकेंगे

प्रतियोगिता का आयोजन प्रसिद्ध शैक्षिक संस्थान सुभाष ग्रुप इंस्टीट्यूशन के सहयोग से आयोजित होगा प्रतियोगिता को लेकर सोमवार को लॉटरी के वरिष्ठ सदस्य प्रमोद कुमार समेत क्लब के अध्यक्ष राजन जैन और सचिव रवि चूड़ीवाला ने प्रेस वार्ता कर बताया कि आयोजन होने वाली प्रतियोगिता के प्रवेश तिथि शुरू हो चुकी है आने वाले नए साल के जनवरी 10 तक इस इच्छुक प्रतियोगियों की एंट्री क्या जाना है क्लब के तीनों पदाधिकारी नया भी जानकारी दिया कि प्रतियोगिता में शामिल होने वाले प्रत्येक प्रतियोगियों को अपने डांस के 2 मिनट वीडियो क्लिप भेजना होगा।

कहां होगा प्रतियोगिता का आयोजन?

प्रतियोगिता का आयोजन 5 दिन बाद 15 जनवरी को शहर के श्याम सेवा समिति में आयोजन किया जाएगा क्लब पदाधिकारियों ने यह भी जानकारी दिया की तैयारी पूरी हो चुकी है।

प्रतियोगिता प्रतियोगिता का आयोजन चार समूहों में बांटकर किया जाएगा।

इसमें 4 से 12, 12 से 25 ,25 से 45 और 45  के बाद अधिक उम्र के प्रतिभागी भी इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकेंगे।

क्यों किया जा रहा है प्रतियोगिता का आयोजन?

प्रतियोगिता का आयोजन करने की वजह पूछी गई तो बताया कि कोरोना करुणा और लॉकडाउन के उबाऊ जीवन से कमोवेश , हर एक व्यक्ति की मनोदशा बेहद खराब हो चुकी है। कल अब इस प्रकार की जीवन शैली से बाहर निकालने की एक प्रयास करेगी ।

विजेता का चयन किस प्रकार होगा?

क्लब के पदाधिकारियों ने बताया कि वर्चुअल डांस के जितने भी वीडियो क्लिप प्रतिभागियों के आएंगे उसका जज निर्णय करने के लिए नायक मंडली का गठन किया जाएगा इसके बाद चयनित प्रतिभागियों का फाइनल 15 जनवरी को किया जाएगा वही क्लब के मीडिया प्रभारी अजय जैन भी मौजूद थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page