स्व.सालखन सोरेन की तीसरी पुण्यतिथि के अवसर पर किया गया माल्यार्पण


 

गिरिडीह से अभिषेक कुमार की रिपोर्ट

स्व. सालखन सोरेन जी की 03 तीसरी पुण्यतिथि के अवसर पर उनके पैतृक गांव झलकडीहा में माल्यार्पण करते हुए ।झारखंड क्रांति के पुरोधा और झामुमो के स्व. सालखन सोरेन की तिसरी पुण्यतिथि पर आज झामुमो कार्यालय गिरिडीह  में माल्यार्पण का कार्यक्रम किया गया । गांडेय के विधायक डॉ सरफराज अहमद व गिरिडीह के माननीय विधायक सुदिव्य कुमार सोनू के नेतृत्व में स्व. सालखन सोरेन के तस्वीर पर माल्यार्पण किया गया ।

माल्यार्पण के उपरान्त बेंगाबाद प्रखंड के झलकडीहा में स्थित पैतृक आवास पर में एक बड़े कार्यक्रम का नेतृत्व करके उनको श्रद्धांजलि अर्पित की । कार्यक्रम की तैयारी को लेकर 2 दिन पूर्व ही उक्त स्थल का दौरा किये और स्थानीय कार्यकर्ता व अगुवा साथी भी कार्यक्रम की तैयारी की।
आज उक्त स्थान में एक आम सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने स्व. सालखन सोरेन के सपनो का झारखंड बनाने व उनके द्वारा दिये गए दिशा निर्देशों का पालन करने का संकल्प लिया ।
मौके पर जिलाध्यक्ष श्री संजय सिंह, सचिव श्री महालाल सोरेन, शाहनवाज अंसारी, गौरव कुमार, प्रमिला मेहरा, सोनी चौरसिया, प्रदोष कुमार, सुमन सिन्हा, अभय सिंह, गोपाल शर्मा, रॉकी सिंह, राकेश सिंह टुन्ना, भैरो वर्मा, दिलीप रजक, महताब मिर्जा, मोहन तुरी, के अलावा पीरटांड़ प्रखंड से बाबूराम हेम्ब्रम, हीरालाल महतो, युवराज महतो, बिरजू, नीलकंठ महतो, दिलीप मुर्मू, विद्या भूषण, अंकित पांडेय, सफदर अली, कर्मवीर पंडा, राधेश्याम मोदक तथा सैकड़ों की संख्या में स्थानीय जनता व कार्यकर्ता मौजूद थे ।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page