Jharkhand Police Recruitment 2021: इंस्ट्रक्टर के पदों पर निकली है वैकेंसी, यहां जानें आवेदन की अंतिम तारीख


 Jharkhand Police Recruitment 2021: झारखंड पुलिस ने इंस्ट्रक्टर के पद पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक उम्मीदवार बताए गए प्रारूप में अंतिम तिथि के पहले अप्लाई कर दें. इस बाबत जारी नोटिफिकेशन देखने और विस्तार से किसी भी विषय में जानकारी हासिल करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं. ऐसा करने के लिए झारखंड पुलिस की ऑफिशियल वेबसाइट का पता है – jhpolice.gov.in

शैक्षिक योग्यता

झारखंड पुलिस के इन पदों की शैक्षिक योग्यता के विषय में डिटेल में जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं. संक्षिप्त में जानकारी देनी हो तो कह सकते हैं कि किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड, यूनिवर्सिटी या संस्थान से ग्रेजुएशन या इसके समकक्ष शिक्षा प्राप्त किए कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं.

आयु सीमा –

इंस्ट्रक्टर पद के लिए आयु सीमा 50 वर्ष रखी गई है जबकि प्रिफर्ड इंस्ट्रक्टर पद के लिए आयु सीमा तय की गई है 55 वर्ष.

आवेदन प्रक्रिया –

आवेदन करने के लिए सबसे पहले झारखंड पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और नोटिफिकेशन लिंक से फॉर्म डाउनलोड करें. इस फॉर्म को ठीक से भरें और कोई भी गलती न करें. इसके बाद बताए गए पते पर एप्लीकेशन फॉर्म साथ में सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स लगाकर 12 जनवरी 2021 के पहले भेज दें.आवेदन करने का अंतिम दिन 12 जनवरी 2021 है. इसके बाद किए गए आवेदन स्वीकार नहीं होंगे, इसलिए कैंडिडेट्स से अनुरोध है कि इसके पहले ही फॉर्म भर दें.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page