कहीं गड्डा तो कहीं बीच सड़क पर पिलर, नगर निगम की लापरवाही…शहर में जगह-जगह खुले छोड़ दिए गए है गड्ढे…


कहीं गड्डा तो कहीं बीच सड़क पर पिलर, नगर निगम की लापरवाही…शहर में जगह-जगह खुले छोड़ दिए गए है गड्ढे,

दिनांक 18/01/ 2021

 गिरिडीह नगर निगम की लापरवाही का खमियाजा जनता को अपनी जान देकर चुकाना पड़ रहा है।

गिरिडीह में ड्रेनेज निर्माण के दौरान जगह-जगह गड्ढे खोदे गए थे नाली तो बनाकर तैयार हो गया है।लेकिन कुछ कुछ खामियां छोड़ दी गई है जैसे नाली के ऊपर स्लैब नहीं है।

 ऐसी स्थिति में सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं हैं। इन गड्ढों में गिरकर लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं और जिम्मेदार चैन से सो रहे हैं । 

शहर के अलग-अलग हिस्से में इसी तरह का लापरवाही देखने को मिल रहा कहीं कहीं बीच सड़क पर पिलर है तो कहीं नाली के ऊपर स्लैब नहीं है।

जिससे जनता आक्रोश में है और प्रशासन से मांग कर रही है कि इसे ठीक करवाया जाए

वहीं लोगो का कहना है कि ऐसी घटनाएं अक्सर होती है इस तरह के गड्ढे में कभी गाय कभी कोई गाड़ी, कोई महिला यदि गिर जाते है जिससे आम जनता को बहुत परेशानी होती है

 उन्होंने यह भी कहा ऐसी सूचना मुंसिपल पार्टी को अनेकों बार दी गई है लेकिन इसके ऊपर ना कोई विचार विमर्श और ना ही ठीक किया गया ।

ताजा मामला मकतपुर क्षेत्र का है। यहां पर खुले पड़े गड्ढे में एक चार पहिया गाड़ी (Jh 11L 1289) प्रभात जैन ,बड़ा चौक की गाड़ी है जो आज सुबह 3 बजे दिन 🔙 करने के दौरान गड्ढे में गिरी गई । इस तरह की लापरवाही पर निगम के अफसर जहां पल्ला झाड़ते रहे, वहीं अन्य जगहों पर लोगो को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

पांडेयडीह में भी कुछ इसी तरह कि घटना देखने को मिला

एक लोड ट्रैक्टर कमजोर नाली निर्माण के कारण नाली में धंस गया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page