घर का दीवार तोड़कर जबरन कब्जा करने का लगाया आरोप


 

गिरिडीह मुफस्सिल थाना क्षेत्र सिरसिया खाता नंबर 22 प्लॉट नंबर 142 मौजा सिहोडीह थाना गिरिडीह जिला गिरिडीह में स्थित पंकज साहू एवं उनकी पत्नी जिनका  जमीन जिसका रकबा 18 बटा 5 डिसमिल है उस जमीन को खरीदने का एग्रीमेंट दिनांक 22-06-2018 श्रीमती कृष्णा देवी उर्फ कृष्णा गुप्ता से करवाए हैं।इसलिए एग्रीमेंट के उपरांत में एग्रीमेंट वाला जमीन को अपना घर वाला जमीन के साथ मिलाकर उसका उपयोग करते चले आ रहे हैं।

कृष्णा देवी मेरी ननद लगती है परंतु कुछ भूमाफिया के बहकावे में आकर जमीन का रजिस्ट्री और के वाला मेरे पक्ष में करने में आनाकानी और साथ साथ बहाना बाजी करने लगी, तब मेरे सब जज प्रथम के न्यायालय में एक वाद सं-102/2019 कृष्णा देवी पर दायर किए जो दायर किए वह वर्तमान में लंबित है। कृष्णा देवी को इस बात की पूर्ण जानकारी है कि वर्तमान में महामारी के वजह से न्यायालय में पूर्ण रूप से काम नहीं हो रहा है।यही बात का फायदा उठाकर भू माफिया के द्वारा वे लोग मेरे घर की जमीन पर कब्जा कर धमकी  दिया गया है कि उसके लोग आएंगे और काम में लगाएंगे।

दिनांक 04/01/2021 मेरे गेट के सामने ईट गिराने लगे हैं। और जबरन 2 घंटे के भीतर पूरी बाउंड्री दीवार खड़ा कर दिए। उन लोगों का कहना है कि इस इस कार्यवाही में एसआई प्रमोद राम ने भी भू माफियाओं का सपोर्ट किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page