बिजली के बिल औसत से दोगुना थमा दिए गए परेशान है गोबरडीह के लोग। माले ने मीटिंग कर की समस्या समाधान की मांग


 

बिजली के बिल औसत से दोगुना थमा दिए गए परेशान है गोबरडीह के लोग।

माले ने मीटिंग कर की समस्या समाधान की मांग की।

बेंगाबाद प्रखंड के गोबरडीह गांव के लोग बिजली विभाग द्वारा भेजे जा रहे डबल बिल से परेशान हैं। कई बार की शिकायतों के बावजूद विभाग इसमें सुधार नहीं कर रहा है। आखिरकार ग्रामीणों ने इसकी सूचना भाकपा माले को दी, जिसके बाद आज वहां इस सवाल पर एक मीटिंग आयोजित की गई।

मीटिंग की अध्यक्षता लाखेश्वर राणा तथा संचालन राजू यादव ने करते हुए कहा कि एक तो बिजली बिल में बढ़ोतरी हो गई है ऊपर से प्रत्येक कंजूमर को डबल बिजली बिल भेजा जा रहा है। बैठक में उपस्थित लोगों ने एक स्वर में इस समस्या का समाधान करने की मांग की।

वहीं, बैठक में पहुंचे भाकपा माले के राज्य कमेटी सदस्य राजेश कुमार यादव ने कहा कि बिजली विभाग को इस तरह के मामलों में जनता के प्रति पूरा जवाब दे होना चाहिए, जबकि ऐसा देखा नहीं जा रहा है। लोग छोटी-मोटी परेशानियों से जूझते रहते हैं लेकिन विभाग के लोग इसकी कोई नोटिस तक नहीं लेते। उन्होंने कहा कि लोग बिजली का बिल देते हैं लेकिन मेंटेनेंस का भी जिम्मा ग्रामीण खुद उठाने को मजबूर रहते हैं। 

उन्होंने बिजली विभाग से साफ लहजे में कहा कि गोबरडीह की इस समस्या का समाधान किया जाए, नहीं तो उनकी पार्टी ग्रामीणों का साथ लेकर इस विभाग के आला अधिकारी के कार्यालय के समक्ष आंदोलन करने को बाध्य होगी।

श्री यादव ने मीटिंग में मौजूद लोगों से ऐसे सवालों को लेकर एकजुट रहने की भी अपील की और इसी अपील पर वहां एक ग्राम कमेटी भी गठित की गई है।

आज की मीटिंग में अन्य लोगों के अलावा दीवाली यादव, सुरेश यादव, बासदेव यादव, संजय यादव, पवन यादव, अशोक यादव, राहुल यादव, प्रवीण राणा, काजल शर्मा, मुन्नी देवी, सबिता देवी, गीता देवी, धनेश्वरी देवी, ललिता देवी, आशा देवी, हेमंती देवी, सुगिया देवी, मालती देवी, मुनवा देवी, प्रमिला देवी, बेबी देवी, अनीता देवी, रिंकू देवी, यशोदा देवी, गंगिया देवी, हेमंती देवी, मालती देवी, सहदेव राणा, नकुल राणा, मुंशी राणा, राजेंद्र शर्मा, रामजी राणा, नुनु सिंह आदि मौजूद थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page