युवा शक्ति फाउंडेशन गरीबों के बीच किया सैकड़ों कंबल वितरण


 

 गिरिडीह:-प्रखंड के पूर्वी भाग में संचालित संगठन युवा शक्ति फाउंडेशन हमेशा गरीबों, असहाय, शिक्षा स्वास्थ्य और पर्यावरण के लिए लगातार काम करते आ रही है । फाउंडेशन के सदस्यों के द्वारा ठंडा मानसून को देखते हुए सुदूर इलाकों में झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले गरीब परिवारों को ठंडा से राहत के लिए कंबल का वितरण किया। फाउंडेश की ओर से रविवार को लगभग तीन सौ कंबल का वितरण किया गया जो  गिरिडीह बेंगाबाद मुख्य मार्ग पर स्थित है टोल प्लाजा के बगल में रहने वाले झुग्गी झोपड़ियों के बीच लगभग कई दर्जन है कंबल वितरण किया गया !

ओर अलग-अलग पंचायत सियाटांड़ गौरो, चिल्गा , के अंतर्गत आने वाले सभी गांव के बीच फाउंडेशन के सदस्य आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन करके वैसे परिवार जो निम्न तबके के लोग विकलांग विधवा गरिब बुजुर्ग उसके घर जाकर फाउंडेशन के सदस्य ने कंबल दिया साथ ही नव वर्ष की ढेर सारी शुभकामनाएं भी दिया ।

 यह कार्यक्रम 6 जनवरी तक चलाई जाएगी  और  शाम को  फाउंडेशन का स्थापना दिवस मनाएगा  !

फाउंडेशन के संस्थापक शिव कुमार ने कहा इस ठंड के मौसम में कुछ ऐसे परिवार हैं जिन्हें भारी दिक्कत का सामना करना पड़ता है इस पीड़ा को देखते हुए हम लोगों ने युवा शक्ति फाउंडेशन के सहारे से सभी गरीब परिवारों तक कंबल पहुंचाने का काम किए जिससे उसे राहत मिल सके । फाउंडेशन के सचिव अजीत वर्मा ने कहा हम लोग हमेशा गरीबों के  हित के लिए कार्य करते रहेंगे सेवा परमो धर्म सेवा ही हम लोगों का धर्म है।

मौके पर उपस्थित थे फाउंडेशन के सदस्य संतोष कुमार वर्मा ,रोहित विश्वकर्मा अखिल भारतीय ओबीसी महासभा के दुर्योधन वर्मा ,महेश वर्मा ,मुकेश वर्मा, पुरुषोत्तम कुमार वर्मा , रोहित प्रसाद वर्मा इत्यादी लोग मौजुद थे ।

संस्थापक ने कहा सेवा परमो धर्म !

 यह कार्यक्रम 6 जनवरी तक चलाई जाएगी !


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page