विधायक आवास का घेराव करेंगे पारा शिक्षक


 

गिरिडीह-झारखंड सरकार के द्वारा प्रस्तावित नियमावली व वेतनमान की स्वीकृति नहीं मिलने से क्षुब्ध पारा शिक्षक एक बार फिर वादा खिलाफी सरकार के खिलाफ राज्य व्यापी आन्दोलन का हुंकार भरने के लिए रविवार को स्थानीय झण्डा मैदान गिरिडीह में जिला स्तरीय बैठक जिलाध्यक्ष नारायण महतो की अध्यक्षता में आयोजित की गई है। संचालन मनोज कुमार शर्मा ने किया । पारा शिक्षक संघ जिला अध्यक्ष नारायण महतो ने 

बताया कि उक्त बैठक में पारा शिक्षकों की स्मिता की हिफाजत के लिए पराखाष्टात्मक आन्दोलन की रणनीति तैयार की जाएगी जिससे पूरे राज्य के 65000 पारा शिक्षकों का भाग्य कैसे सुरक्षित रहे इस कल्याणकारी दिशा में निर्णायक कदम उठाते हुए झारखण्ड सरकार से अंतिम लड़ाई का विमोचन किया जाएगा।

मित्रों राज्य स्तरीय कमेटी के निर्ण्यानुकुल सूबे के सभी जिलों में धरना प्रर्दशन आयोजित कर आन्दोलन की पृष्ठभूमि तैयार की जाएगी ताकि 17जनवरी 2021को सभी सत्ता पक्ष के विधायकों के आवास पर वादा पुरा करो प्रदर्शन तथा 24जनवरी को झारखण्ड के सभी मंत्रियों के आवास पर न्याय व अधिकार दिलाओ कार्यक्रम को सफल बनाया जा सके।

   

अतः गिरिडीह जिला सहित राज्य के सभी जिलों के पारा शिक्षकों से अपील है सरकार के साथ अंतिम जंग को जितने के लिए बैठक में शत् प्रतिशत पारा शिक्षक उपस्थित हो कर अपनी संवैधानिक अधिकार की लड़ाई में भाग लेकर झारखण्ड विरोधी ताकतों को ध्वस्त कर अपने स्वाभिमान को महफूज रखने की दिशा में जालिम और नापाक इरादों वाली रचित चक्रव्यूह को भेदने में सक्षम योगदान प्रदान करने की अपील किया । मौके पर    उमेश राय , सुधीर प्रसाद , महेश कुमार , रिशालचंद यादव , शिवशंकर रूपांशू , नारायण दास , अशोक सिंह , मनोज कुमार शर्मा , जयदेव हाजरा , नरेश यादव , मंटू पाण्डेय , उमेश राणा, लालजीत यादव , मनोज वर्मा  राजेश सिन्हा , संदीप कुमार  समेत कई लोग उपस्थित थे ।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page