10 जनवरी का राशिफल: जानें रविवार के दिन क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें यहां


 

आज साल 2021 की तारीख 10 जनवरी को रविवार Sunday का दिन है। रवि यानि सूर्य… ज्योतिष में सूर्य को ग्रहों का राजा माना जाता है। वहीं कुंडली में ये आत्मा के कारक माने गए हैं। इनका रंग केसरिया व रत्न माणिक्य है। इस दिन के कारक देव स्वयं सूर्यदेव हैं।

नौ ग्रहों में सूर्य एकमात्र ऐसा ग्रह है जो कभी वक्री गति नहीं करता हैं। वही ये ही हमारे मान सामान और अपमान का कारक भी माना गया है।

जानिए आज 10 जनवरी राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन…

आज का राशिफल : Today Rashifal – 10 January 2021, Sunday…

1. मेष राशि

केवल पैसा कमाने में ही न लगे अपनी जरूरी जिम्मेदारी भी पूरी करें । व्यस्तता के चलते जरूरी कार्य आज भी पूर्ण नहीं हो पाएंगे । नौकरी में तबादले के योग बन रहे हैं । आर्थिक लाभ होगा।

2. वृषभ राशि

उचित होगा अपने व्यवहार में परिवर्तन लाए, अन्यथा कार्यस्थल पर कर्मचारियों से विवाद हो सकता है । आजीवका के नए स्त्रोत स्थापित होगे।कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है । मान कीर्ति में वृद्धि होगी।

3. मिथुन राशि

व्यवसायिक नए अनुबंध हो सकते हैं । पारिवारिक यात्रा के योग हैं । धर्म कर्म में रूचि बढेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सम्मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नई तकनीक के प्रयोग से लाभ होगा।

4. कर्क राशि

आत्मविश्वास और इष्ट बल की मदद से सफलता मिलेगी। साझेदारी से लाभ होगा। मानसिकता बदले और अच्छा सोचे। बुजुर्गो के स्वास्थ की चिंता रहेगी। अपने सपनो को साकार करने का समय आ गया है , पूरी मेहनत और लगन से अपने कार्य में लग जाएं ।

5. सिंह राशि

मन ही मन किसी बात से परेशान हैं , अपने विश्वसनीय जनो से विचार कर निर्णय ले। शत्रु सक्रिय होगे। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं । पूर्व में किये निवेशो से लाभ होगा।

6. कन्या राशि

अपने कार्यक्षेत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझे,गुस्सा करने से कुछ हासिल नहीं होगा। बड़ो का अनुभव आप के लिए लाभप्रद रहेगा। अपने मन की बाते और व्यापारिक योजना हर किसी को न बताय, नुकसान हो सकता है ।

7. तुला राशि

जोखिम के कार्यो से दूर रहे। किसी अजनबी पर भरोसा न करे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आप के विरोधी आप को उलझाने की कोशिश कर रहे हैं , सतर्क रहे। धन संचय में सफल होगे। संतान सुख की प्राप्ति होगी।

8. वृश्चिक राशि

जीवन में कई उतार चडाव आते हैं, आप इस तरह हताश हो कर बैठ गए तो नुकसान आप के साथ कई लोगो का भी होगा। कारोबार में उन्नति के योग हैं । कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा। न्याय पक्ष मजबूत होगा।

9. धनु राशि

भाग्योदय का समय है। पूरी मेहनत से अपने कार्य में लग जाएं, सफल होगे। कार्यस्थल पर मशीनरी स्थान परिवर्तन समस्याओ का समाधान देगा ।

10. मकर राशि

परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी। खानपान में ध्यान देने की जरूरत है । कई दिनों से आप के मन में किसी बात को लेकर दुविधा हैं । झूठ बोल कर आप स्वयं फंस सकते हैं। धन लाभ हो सकता है।

11. कुम्भ राशि

कम तो टालना बंद करे और समय पर कार्य को करना सीखे। जल्दबाजी में लिए फैसले गलत साबित होगे। व्यापार विस्तार के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। संतो का सानिध्य प्राप्त हो सकता है।

12. मीन राशि

बेहतर सफलता के लिए कार्ययोजना में बदलाव लाए। खुद के तौर तरीके को बदले। परिवार में बहनों के विवाह की चिंता बनी रहेगी। कपास तेल और लोह व्यापार से जुड़े लोगो को नुकसान हो सकता है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page