11 जनवरी का राशिफल: जानें सोमवार के दिन क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें यहां


 

Today Horoscope : 11 January 2021 कैसा रहेगा सोमवार का दिन आपके लिए? देखें यहां Horoscope Today 11 January 2021

आज साल 2021 की तारीख 11 जनवरी को सोमवार Monday का दिन है। सोम यानि चंद्र… ज्योतिष में चंद्र को देव ग्रहों का मंत्री माना जाता है। वहीं कुंडली में इसे मन का कारक माना गया है। इनका रंग सफ़ेद व रत्न मोती है। इस दिन के कारक देव स्वयं महादेव हैं।

आज साल 2021 की पहली मासिक शिवरात्रि ( Masik Shivratri ) भी है।

जानिए आज 11 जनवरी राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन…

आज का राशिफल : Today Rashifal – 11 January 2021, Monday…

1. मेष राशि

समाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। निवेश शुभ रहेगा। धन प्राप्ति सुगम होगी। विवाह के लिए किये प्रयास सफल रहेंगे।संतान की चिंता रहेगी। विवेक से कार्य करें।

2. वृषभ राशि

निवेश शुभ रहेगा। शुभ समाचार मिलेंगे। विवाद न करें। पुरानी पीड़ा से ग्रस्त रहेगे। भविष्य की चिंता रहेगी।किसी की जमानत देकर जोखिम न लें।

3. मिथुन राशि

बेरोजगारी दूर होगी। विरोधी परास्त होंगे। नए कार्य की शुरुवात लाभप्रद रहेगी।मिजाज खुशनुमा रहेगा।जीवन आध्यात्म की तरफ मुड सकता हे। इष्ट देव के आशीर्वाद से कार्य सफल होंगे।

4. कर्क राशि

जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। विवाद न करें। फालतू खर्च होंगे। अस्वस्थता के कारण मन खिन्न रहेगा।समय रहते अपने कार्यो का विभाजन कर दे।

5. सिंह राशि

रुका हुआ धन मिलनें कि संभावना है । यात्रा से लाभ होगा। अपनी आदतो को बदले और प्रयास करे की जो भी फैसला ले उस पर कायम रहे ।सन्तान से मनभेद होगा।

6. कन्या राशि

कार्यस्थल में बदलाव संभव है।व्यवसाय में नई योजना लागू होगी। अपनों से मन की बात कहने का अवसर मिलेगा। अनाज तिलहन के निवेश, नौकरी व यात्रा से लाभ होगा।

7. तुला राशि

सोचे कार्य समय पर होने से मन प्रफुल्लित रहेगा। घर-परिवार में चल रहे विवादों के कारण चिंतित रहेगे।नौकरी में भागदौड़ रहेगी। दान धर्म कर सकते हैं ।रचनात्मक कार्यो में रुचि रहेगी।

8. वृश्चिक राशि

नया वाहन, मशीनरी पर धन खर्च होगा। दूसरों के झंझटों में न पड़े। परिवारिक कार्यक्रमों में भागदौड़ अधिक होगी। जीवनसाथी की चिंता रहेगी।

9. धनु राशि

अपने हुनर को दिखाने का अवसर मिलेगा। किसी की सनी सुनाई बातो पर विश्वास न करे। संतान सुख मिलेगा। परिणय कार्य की रुकावटें दूर होंगी। माता पिता से अनबन सम्भव है ।

10. मक़र राशि

संपत्ति के कार्य लाभ देंगे। रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल होंगे। निवेश शुभ रहेगा। प्रियजन से मन की बात बताने का अवसर मिलेगा।दिनचर्या व्यस्त रहेगी। पेट सम्बंधित रोग सम्भव है ।

11. कुम्भ राशि

अपने व्यवहार को नम्र रखे। परिवार में बुजुर्गो का साथ मिलेगा। प्रमाद रहेगा। यात्रा मनोनुकूल रहेंगी। विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा। पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा।

12. मीन राशि

कार्यस्थल पर विवाद से बचें। निवेश में जोखिम न उठाएं।निजी जीवन में तनाव रहेगा। नौकरी में परिश्रम अधिक होगा। चोट व चोरी आदि से हानि संभव है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page