16 जनवरी का राशिफल: जानें शानिवार के दिन क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें यहां |


1. मेष राशिफल

सितारों की चाल आज आपके पक्ष में रहेगी लेकिन कुछ गड़बड़ियां हो सकती हैं। आज आप किसी चिंता में मग्न रहेंगे और इसलिए आपके जीवन में निराशा और सुस्ती रहेगी लेकिन दोपहर के बाद आपकी उर्जा वापस लौट आएगी और खर्चों में कमी होगी तथा चिंताएं कम होंगी। काम के सिलसिले में अच्छा दिन रहेगा। आप काफी मेहनत करेंगे। परिवार में चला आ रहा तनाव कम होगा। प्रेम जीवन में दिक्कतें रहेंगी। शादीशुदा लोगों को जीवन साथी का साथ और भरोसा महसूस होगा और आप साथ में घूमने जाएंगे।

2. वृष  राशिफल 

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा क्योंकि ग्रहों की चाल आपका साथ देगी। आपका बर्ताव अच्छा होगा, जो लोगों को आकर्षित करेगा। परिवार के बुजुर्गों से किसी बात को लेकर विचार-विमर्श करेंगे। किसी का बिगड़ा स्वास्थ्य भी आपकी चिंता का कारण रहेगा। इनकम ठीक रहेगी। प्रेम जीवन जीने वालों को भी आज खुशी मिलेगी और प्यार में नई नई योजनाएं बनाएंगे। परिवार के लोग आपका साथ देंगे। आपकी इनकम बढ़ाने में उनका योगदान होगा। शादीशुदा लोगों को आज अपने जीवनसाथी के लिए कुछ करना होगा क्योंकि वह थोड़ा नीरस महसूस कर रहे हैं।

3. मिथुन  राशिफल 

सितारे आज आपको कुछ नया सिखाएंगे और आप कुछ नई योजनाओं पर काम करेंगे। काम के मामले में आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपको अपने काम में पूरी तरह से संलग्न हुआ देखकर आपके साथ काम करने वाले भी आपकी तारीफ करेंगे। परिवार का भी सपोर्ट मिलेगा। परिवार वाले काम बढ़ाने में आपकी योगदान करेंगे या व्यापार करते हैं तो बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। विदेशों से फायदा होगा। खर्चों में बढ़ोतरी जरूर होगी लेकिन इनकम भी ठीक-ठाक होगी।

4. सिंह राशिफल

सिंह राशि वालों को आज भाग्य का साथ मिलेगा। इसके अलावा आपको अचानक से कुछ ऐसा हासिल होगा, जिसकी आपको बहुत दिनों से तलाश थी। आप पूरे दिन ऊर्जा से भरे रहेंगे। बिजनेस के किसी काम में जानकार लोगों से मदद मिलेगी। जिन लोगों की कॉस्मेटिक की शॉप है, उनके लिए दिन फेवरेबल है। बिक्री में बढ़ोतरी होगी। वैवाहिक जीवन में खुशियां पहले से ज्यादा बढ़ जाएंगी।

5.कन्या राशिफल

कन्या राशि वालों की आज समाज में अलग पहचान बनेगी। आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। खुद को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने की योजनाओं में सफल रहेंगे। कोर्ट-कचहरी के अंदर लंबे समय से चल रहे मामलों में आज फैसला आपके पक्ष में आ सकता है। किसी बड़े कानूनी सलाहकार की मदद भी आपको मिलगी। अपने जीवनसाथी के स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा।

6. कर्क राशिफल

अपनों को दूर होता देख मन उदास रहेगा। किसी भी कार्य को समझ कर करे। वो आपकी जिम्मेदारी नहीं बल्कि जीविका है । भाई बहनों से विवाद हो सकता है । मित्रो का साथ मिलेगा। धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं ।

7. तुला राशिफल

कोई आप के निजी जीवन में विघ्न उत्प्पन करने की कोशिश कर रहा है सतर्क रहे।अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहे।शारीर‍‍िक कष्ट संभव है।अपने कार्य को पूरा करने के लिए दूसरों से अपेक्षा न करें ।

8. वृश्चिक राशिफल

भवन भुमि के मामलो में शत्रु सक्रिय रहेंगे। जीवनसाथी की चिंता रहेगी। यात्रा में सावधानी रखें अन्यथा नुकसान सम्भव है। कारोबार में बाधा दूर होकर धन की प्राप्ति सुगम होगी। भाइयो से विवाद न करें।

9. धनु राशिफल

निजी जीवन में भागदौड़ अधिक होगी। संतान कि चिंता और तनाव सताएंगे। व्यावसायिक शत्रु परास्त होंगे। संपत्ति के बड़े सौदे अभी टाले, अचानक धनार्जन होगा।

10. मकर राशिफल

दिन की शुरुआत भक्ति भाव से होगी।घर-परिवार में किसी आयोजन की रूपरेखा बनेगी।विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा। किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। अनाज तिलहन में निवेश से लाभ होगा।

11. कुम्भ राशिफल

किसी अपने की गलती से प्रतिष्ठा को ठेस पहुंच सकती है। शारीरिक कष्ट से बाधा उत्पन्न होगी, कई कार्य प्रभावित होंगे।आपसी विवाद आदि से क्लेश संभव है। दूसरो के झंझटों में न पड़ें।

12. मीन राशि

पारिवारिक मांगलिक कार्यक्रम की तैयारी में लगे रहेंगे । बीती-बातो को भूलकर नई शुरुवात करें । मकान बदलने के योग बन रहे हैं । आर्थिक मामले यथावत रहेंगे। व्यवसाय में मंदी रहेगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page