26 जनवरी को होने वाली ट्रैक्टर मार्च की तैयारी को लेकर माले की बैठक संपन्न।


 बेंगाबद :-भाकपा माले ने गणतंत्र दिवस पर झंडोत्तोलन के बाद किसानों के समर्थन में ट्रैक्टर मार्च आहूत करने का निर्णय लिया है। आज इसकी तैयारी को लेकर बेंगाबाद माले कार्यालय में एक बैठक हुई, जिसकी अध्यक्षता प्रखंड सचिव शिवनंदन यादव था संचालन राजेंद्र मंडल ने करते हुए बैठक में उपस्थित लोगों को ट्रैक्टर मार्च आयोजित करने के पार्टी के निर्णय की जानकारी दी।

साथ ही, आज की बैठक में विगत 16 जनवरी को संपन्न मानव श्रृंखला कार्यक्रम की भी समीक्षा की गई।

पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया गया कि वे अपने-अपने इलाके में किसानों से बात कर अधिक-से-अधिक ट्रैक्टर के साथ 26 जनवरी झंडोत्तोलन कार्यक्रम के बाद बेंगाबाद पहुंचें तथा किसान विरोधी काले कानूनों को वापस लेने संबंधी चल रहे आंदोलन के क्रम में आयोजित ट्रैक्टर मार्च में शामिल हों।

आज की बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के राज्य कमेटी सदस्य राजेश कुमार यादव ने कहा कि मोदी सरकार कंपनियों के हित में कानून वापस नहीं लेने की जिद पर अड़ी है, जबकि किसान अपने हक-हकूक और अस्तित्व को बचाने के लिए इन कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं। सरकार को आखिरकार झुकना ही होगा। देश के करोड़ों किसान गोलबंद हो चुके हैं।

उन्होंने लोगों से 26 जनवरी के ट्रैक्टर मार्च में बढ़-चढ़कर सहयोग देने की अपील की।

आज की बैठक में अन्य लोगों के अलावा शम्भु ठाकुर, सुखदेव गोस्वामी, रामलाल मंडल, अशोक कुमार तुरी, फौदार सिंह, कमरुद्दीन अंसारी, मुरारी यादव, राजू पुजहर, सुनील कुमार राय, महेंद्र साव, निरंजन स्वर्णकार समेत अन्य मौजूद थे।

रिपोर्ट :-अभिषेक कुमार


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page