Paytm ने लॉन्च की पर्सनल लोन सर्विस, 2 लाख तक का लोन 2 मिनट में, जानिए कैसे ले सकेंगे लोन


 Paytm ने लॉन्च की पर्सनल लोन सर्विस, 2 लाख तक का लोन 2 मिनट में, जानिए कैसे  ले सकेंगे लोन

दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की इस मुश्किल घड़ी में अगर पैसे की किल्लत हो जाए तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. पसर्नल लोन लेने वालों के लिए यह काम की खबर है. अब देश की अग्रणी डिजिटल पेमेंट सर्विस प्लेटफॉर्म पेटीएम (Paytm) ने इंस्टेंट पर्सनल लोन सर्विस की शुरूआत की है.

डिजिटल पेमेंट सर्विस प्लेटफॉर्म पेटीएम ने एक नई सर्विस शुरू की है। दरअसल, पेटीएम ने इंस्टेंट पर्सनल लोन सर्विस शुरू की है। इस सर्विस के जरिए पेटीएम लोगों को पर्सनल लोन प्रोवाइड कराएगी। पेटीएम की यह सर्विस छुट्टी वाले दिन यानि रविवार को भी चालू रहेगी। यूजर्स रविवार को भी पर्सनल लोन ले सकते हैं। इस सर्विस से छोटे व्यापारियों को लाभ होगा। यूजर्स को यह पर्सनल लोन एनबीएफसी और बैंकों के जरिए दिया जाएगा। बता दें कि पेटीएम, एनबीएफसी की टेक्नोलॉजी और डिस्ट्रब्यूशन पार्टनर है।

2 लाख रुपये तक का इंस्टेंट लोन की सुविधा

पेटीएम की इस सर्विस जरिए की 2 लाख रुपये तक का इंस्टेंट लोन मिल सकता है. ये लोन क्रेडिट स्कोर और शॉपिंग के पैटर्न के आधार पर मिलेगा. आप ये लोन 18-36 महीनों की ईएमआई में चुका सकते हैं.

लोन को आसान बनाना है पेटीएम का उद्देश्य

पेटीएम लेंडिंग के सीईओ भावेश गुप्ता ने कहा, ”हमारा मकसद इंस्टैंट पर्सनल लोन को सेल्फ एंप्लॉई, नए क्रेडिट इंडिविजुअल और यंग प्रोफेश्नल्स के लिए सुलभ बनाना है, जिन्हें तत्काल खर्चों का हिसाब-किताब बैठाने के लिए पर्सनल लोन आसानी से मिल सके और उनके सपने पूर करने में कोई बाधा न आए.”


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page