जमुआ में काँग्रेस द्वारा सम्पन्न हुई किसान सम्मेलनली कई लोगों ने ली काँग्रेस की सदस्यता


 

जमुआ(गिरिडीह):-बुधवार को जमुआ प्रखंड में प्रखंड काँग्रेस कमिटी की अगुवाई में किसान सम्मेलन आयोजित किया गया।सम्मेलन की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष महसर इमाम ने किया।जिसमें बतौर मुख्य अतिथि एआईसीसी सदस्या डॉ मंजू कुमारी उपस्थित हुईं। सम्मेलन में दर्जनों कांग्रेसियों समेत कई किसानों का जुटान हुआ।जिसमें सभी वक्ताओं ने अपनी-अपनी बातों को रखा। वक्ताओं ने अपनी बातों में तीनों काले कानूनों का विरोध किया व बोले कि केंद्र सरकार जल्द इस काले कानून को वापस करे। मौके पर काँग्रेस नेत्री डॉ मंजू कुमारी ने अपने संबोधन में इन तीनों काले कानून के बारे में किसानों को बताया। उन्होंने बताया कि इन काले कानूनों से केवल और केवल पूंजीपतियों को लाभ होगी व इसका खामियाजा सभी वर्ग के लोगों को उठाना पड़ेगा। मौके पर प्रखंड अध्यक्ष महसर इमाम ने कहा कि अब धीरे-धीरे भारत के हरेक कोने के किसान जागरूक हो रहे हैं इससे किसान आंदोलन और भी मजबूत होगी और केंद्र सरकार को पीछे हटना पड़ेगा। 

मौके पर कई लोगों ने ली काँग्रेस की सदस्यता

इस सम्मेलन के दौरान केंद्र सरकार से आक्रोशित कई लोगों ने काँग्रेस की सदस्यता ली। नए सदस्यों का कांग्रेसियों ने काँग्रेसी पट्टा लगाकर स्वागत किया।

मौके पर प्रखंड उपाध्यक्ष सचिदानंद सिंह,उपाध्यक्ष अली असगर अंसारी,प्रखंड महामंत्री मनीष वर्मा,सचिव महेंद्र रविदास,संगठन मंत्री लालो रविदास,सोशल मीडिया प्रभारी अहमद रज नूरी, गौतम शर्मा,वेद प्रकाश विक्रम,कैलाश राय, दशरथ दास, असलम अली,मो.असगर,तस्लीम आलम समेत सैकड़ों कार्यकर्ता व किसान उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page