यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष संतोष राय जी के नेतृत्व में पूरे जिला के सैकड़ों किसान शामिल हुए ट्रैक्टर रैली में


 

यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष संतोष राय जी के नेतृत्व में पूरे जिला के सैकड़ों किसान शामिल हुए ट्रैक्टर रैली में

प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से तीन कृषि काले कानून के खिलाफ हजारीबाग में ट्रैक्टर महारैली का आंदोलन किया गया जिसमें प्रदेश के सभी कार्यकर्ता के साथ जिला और प्रखंड साथ ही किसान लोग एकत्रित हुए थे उसमें गिरिडीह के जिला कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष अजय कुमार सिन्हा एवं जिला यूथ कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष संतोष राय के नेतृत्व में पूरे जिला के सैकड़ों किसान ट्रैक्टर रैली को सफल बनाने के लिए अपने अपने ट्रेक्टर के माध्यम से हजारीबाग पहुंचे !

उपाध्यक्ष श्री सिन्हा ने कहा सरकार की ओर से लाई गई तीन काले कृषि कानून का विरोध करता हूं भाजपा सरकार किसानों की सरकार नहीं है यह सिर्फ अडानी और अंबानी के लिए काम करती है लगभग तीन महिना से हमारे देश के अन्नदाता रोड पर बैठे हैं इसके खिलाफ लेकिन केंद्र में बैठी सरकार इसे सुनने के लिए तैयार नहीं है !

वही श्री संतोष राय ने कहा केंद्र सरकार की ओर से लाई गई कृषि बिल किसान के हित में नहीं है जिस प्रकार भाजपा सरकार धीरे-धीरे सारी चीज को बेच रही है यह भी कानून किसान को बेचने का कानून है ! हम इसका विरोध करते हैं भाजपा ने पब्लिक को गुमराह करके सत्ता में आई है आज पेट्रोल ,डीजल के दाम आसमान छू रहा है !

जनता इससे 2024 में उखाड़ कर फेंकने का काम करेगा !

मौके पर यूथ कांग्रेस के जमुआ विधानसभा अध्यक्ष साहिल सहाय इत्यादि किसान और कार्यकर्ता उपस्थित थे !


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page