अभाविप गिरिडीह कॉलेज ईकाई ने सौंपा 10 सूत्री मांगों का ज्ञापन विभवि कुलपति के द्वारा प्राचार्य डाॅ० अशोक को सौंपा ज्ञापन….


 

विभिन्न मांगों को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गिरिडीह कॉलेज ईकाई का प्रतिनिधिमंडल आज  सुबह 11 बजे दस सूत्री मांगों को लेकर गिरिडीह कॉलेज प्राचार्य डॉ अशोक कुमार से मिला जिसमें अभाविप के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज प्राचार्य के समक्ष 10 सूत्री मांगों को रखा और कहा कि हमारी मांगों पर यथाशीघ्र निर्णय लिया जिससे कॉलेज में अघघ्यनरत छात्र- छात्राओं को मूलभूत सुविधाओं का लाभ मिल सके , इन सभी दस मुद्दों को देखते हुए गिरिडीह कॉलेज प्राचार्य डॉ अशोक कुमार ने  बताया अभाविप कि इन सभी 10 सूत्री मांगों छात्र हित में है जिससे यहां पढ़ रहे छात्रों को सुविधाओं का भरपूर लाभ मिलेगा और आने वाले दिनों में गिरिडीह काॅलेज शिक्षा के मामले तथा बेहतर सुविधा के मामले में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करेगा। वहीं अभाविप के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विजय ओझा और नगर सह मंत्री अक्षय कुमार ने बताया कि अभाविप गिरिडीह कॉलेज में पढ़ रहे छात्रों के लिए बेहतर से बेहतर सुविधा विभावि कुलपति और कॉलेज प्रशासन के माध्यम से उपलब्ध कराने के लिए हमेशा प्रयासरत रही है।

 वहीं। दूसरी ओर कॉलेज मंत्री उज्जवल तिवारी और कॉलेज मिडिया प्रभारी अंकित राज ने बताया कि अभाविप अपने स्थापना काल से ही छात्रों के लिए आवाज़ बनती आई है आज कॉलेज की 65 वर्ष पूरे होने को है पर सुविधाओं का घोर अभाव है इस पर कॉलेज प्रशासन को यथाशीघ्र काम करने की आवश्यकता है। मौके पर प्राचार्य को ज्ञापन सौंपने वालों में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विजय ओझा, नगर सह मंत्री भोला राम, अक्षय कुमार, कॉलेज मिडिया प्रभारी अंकित राज, गिरिडीह कॉलेज मंत्री उज्जवल तिवारी,  कॉलेज उपाध्यक्ष समुन चौधरी, सक्रिय कार्यकर्ता संजुक्ता सहाय, अदिति नेहा , ऋषि त्रिवेदी, संतोष कुमार, विरेन्द्र कुमार, प्रतिक कुमार, अमन शर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहें।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page