एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी अभाविप की मांगों पर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई!


एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी अभाविप की मांगों पर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई!

एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी अभाविप की मांगों पर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई जो कि बर्दाश्त से बाहर तथा इसी को लेकर अभाविप के गिरिडीह कॉलेज ईकाई का प्रतिनिधिमंडल आज दिनांक 09/03/2021 को गिरिडीह कॉलेज प्राचार्य अशोक कुमार के प्रवास में रहने से कार्यवाहक प्रार्चाय का दायित्व संभाल रहे समीर सरकार से वार्तालाप कर घंटो तक कॉलेज की शौक्षणिक समस्या, पेयजल समस्या आदि पर चर्चा की। मौके पर कार्यवाहक प्रार्चाय समीर सरकार ने बताया कि सर बाहर गए हैं वो बुधवार तक लौटेंगे आपकी मांगों छात्रहित में और जायज भी है ,जल्द ही पूरी की जाएगी। 

जिसमें आज तीन मांगों को प्रमुखता से उठाया गया की जो कि छात्रहित में है।

1.भीषण गर्मी आने वाली है पर अभी तक महाविद्यालय में पेयजल की व्यवस्था कॉलेज प्रशासन नहीं की है। 

2. महाविद्यालय में छात्रों के छात्र परामर्श केंद्र।

3. छात्र- छात्राओं की समस्या का समाधान और उन्हें यथाशीघ्र कॉलेज की सारी शौक्षणिक नोटिस करवा सकें इसके लिए हेल्प डेस्क की लगाने की अनुमति देने हेतु छात्र संघ अॉफिस को पुनः मुहैया करवा जाय।

अगर कॉलेज हमारी तीन मांगों पर तुरंत कार्रवाई नहीं करती है तो कॉलेज प्रशासन के विरुद्ध कॉलेज परिसर में तालाबंदी की चेतावनी दी जिसकी पूरी जिम्मेदारी कॉलेज प्रशासन की होगी।

वहीं अभाविप के नगर सह मंत्री भोला राम और कॉलेज मिडिया प्रभारी अंकित राज ने बताया कि इस कॉलेज में 1991 से ही सुविधा का अभाव जो कि यहां की छात्र- छात्राएं के लिए समस्या का सबब बना हुआ है। अगर कॉलेज प्रशासन अपनी व्यवस्था को नहीं सुघारती है तो अभाविप गिरिडीह कॉलेज ईकाई आंदोलन की एक बहुत बड़ी रूपरेखा तैयार करेंगी और कॉलेज प्रशासन के विरुद्ध कॉलेज परिसर में तालाबंदी की जाएगी ,जिसकी पूरी जिम्मेदारी कॉलेज प्रशासन की होगी। मौके पर गिरिडीह कॉलेज कार्यवाहक प्रार्चाय से वार्तालाप करने वालों में अभाविप के नगर सह मंत्री भोला राम, गिरिडीह कॉलेज मिडिया प्रभारी अंकित राज, कॉलेज कार्यकारणी सदस्य राजेश कुमार सतिश कुमार, सक्रिय कार्यकर्ता राहुल राणा, अभिजीत कुमार, आशीष कुमार, आदित्य कुमार, आकाश सोनी आदि कार्यकर्ता मौजूद थें।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page