नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 में माले की कमेटी गठित कर किया गया संघर्ष का ऐलान।


 

दर्जनाधिक लोगों ने ली माले की सदस्यता।

गिरिडीह:-आज गिरिडीह नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 5, मस्जिद गली में भाकपा माले के साथ कई लोग जुड़े। स्थानीय सवालों पर चर्चा की तथा एक कमेटी का गठन कर अपने अधिकारों के लिए संघर्ष का ऐलान किया।

कार्यक्रम की अगुवाई पार्टी की नगर इकाई द्वारा की गई जिसमें मुख्य रुप से पार्टी नेता राजेश कुमार यादव, राजेश कुमार सिन्हा, मनोवर हसन बंटी, नौशाद अहमद चांद, निशांत भास्कर आदि मौजूद थे।

यहां अपने वक्तव्य में भाकपा माले नेताओं ने कहा कि गिरिडीह नगर निगम क्षेत्र में रहने वाले आम लोग बहुत ही परेशानियों का सामना कर रहे हैं, लेकिन निगम प्रशासन सहित कई जनप्रतिनिधि भी चुप्पी साधे हुए हैं। 

उन्होंने लोगों से भाकपा माले के साथ जुड़कर अपने अधिकारों के लिए आगे बढ़ने की अपील की और कहा कि जिस तरह संगठित होकर उन्होंने डेढ़ वर्षो से बंद यहां पानी की सप्लाई को शुरू करवाई है उसी तरह उनके दूसरे अधिकार भी हासिल होंगे।

पार्टी के आह्वान पर स्थानीय लोगों ने भी एकमत होकर भाकपा माले के झंडे तले संघर्ष का ऐलान किया तथा स्थानीय सदर मो0 अल्ताफ अंसारी, मो0 नौशाद अंसारी, मो0 मुख्तार अंसारी, मो0 अरमान खान, मो0 मंसूर, मो0 ताजुद्दीन अंसारी, मो0 अली अख्तर, मो0 कासिम अंसारी, मो0 बीरू अंसारी, मो0 सिकंदर अंसारी, मो0 आलम अंसारी, मो0 असनुल अंसारी समेत अन्य ने भाकपा माले के नीतियों और विचारों का समर्थन करते हुए में शामिल होने की घोषणा की।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page