पानी समेत बुनियादी सुविधाओं की गारंटी करे निगम, नहीं तो होगा आंदोलन – माले।


 

नगर निगम क्षेत्र के लोग सिर्फ टैक्स देने के लिए नहीं बने हैं।

पानी समेत बुनियादी सुविधाओं की गारंटी करे निगम, नहीं तो होगा आंदोलन – माले।

गिरिडीह:-शहरी क्षेत्र के लोग सिर्फ टैक्स देने के लिए नहीं हैं, उनसे टैक्स की वसूली करने वाला गिरिडीह नगर निगम पानी – सफाई समेत बुनियादी सुविधाओं की गारंटी भी करे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो भाकपा माले नगर कमेटी की अगुवाई में जोरदार आंदोलन किया जाएगा।

उपरोक्त बातें आज मोहनपुर वार्ड नंबर 5, मस्जिद गली ऊपर टोला में व्याप्त घोर पेयजल संकट का मुआयना करने गई भाकपा माले की टीम की ओर से कही गई। संकट झेल रहे लोगों ने कल माले को सूचित कर समस्या से अवगत करने को बुलाया था।

टीम में पार्टी के राज्य कमेटी सदस्य राजेश कुमार यादव, गिरिडीह विधानसभा प्रभारी राजेश कुमार सिन्हा सहित स्थानीय वार्ड निवासी निवर्तमान जिप सदस्य मनोवर हसन बंटी शामिल थे।

स्थानीय लोगों ने माले की टीम को बताया कि विगत 1 वर्ष से उन्हें पानी की घोर किल्लत हो रही है। त्यौहारों को छोड़ मस्जिद गली ऊपर टोला के लोगों को सप्लाई का पानी मिलता ही नहीं है। जबकि इस संबंध में लगातार शिकायतों के बावजूद भी नगर निगम सहित इस क्षेत्र से ताल्लुक रखने वाले छोटे से बड़े सारे प्रतिनिधि गण उदासीन बने हुए हैं।

समस्या से अवगत होने के बाद भाकपा माले की ओर से नगर निगम प्रशासन को यह चेतावनी दी गई कि, यदि सप्ताह भर के भीतर यहां पानी का सवाल हल नहीं हुआ तो स्थानीय लोगों को लेकर निगम कार्यालय का घेराव किया जाएगा। यदि फिर भी बात नहीं बनी तो सड़क जाम जैसे रास्ता भी अख्तियार किए जाएंगे। टीम ने वहां लोगों को इसकी तैयारी करने को भी कहा।

मौके पर स्थानीय सदर मो0 अल्ताफ, मो0 नौशाद, मो0 समशेर, मो0 इकराम, मो0 जावेद, मो0 मोइन, मो0 सलीम, मो0 मुन्ना, मो0 छोटू, मो0 रियाज, मो0 चांद, मो0 बीरू, मो0 इलियास, मो0 इस्लाम, मो0 शकील, मो0 मुख्तार, मो0 मेराज, मो0 रियाज, आसमां खातून, शायरा खातून, सबीना खातून, जुलेख़ा खातून समेत अन्य मौजूद थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page