आईजी प्रिया दुबे पहुंची गिरिडीह, नक्सल-अपराध की स्थिति का लिया जायजा


गिरिडीह:- गिरिडीह में आईजी ने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान अपराधियों और नक्सलियों के खिलाफ चल रहे अभियान की समीक्षा की. वहीं, उन्होंने कहा कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा और साथ ही कई निर्देश भी दिए.



 बोकारो की जोनल आईजी प्रिय दुबे गुरुवार को बरवाडीह स्थित पुलिस लाइन में अधिकारियों संग बैठक की. बैठक में एसपी अमित रेणू भी मौजूद रहे. इस बैठक में नक्सलवाद और अपराध की स्थिति की जानकारी आईजी ने ली. नक्सलियों के खिलाफ चल रहे अभियान की भी समीक्षा की. वहीं, हाल ही में घटित घटनाओं और उसके बाद हुई कार्रवाई की जानकारी ली. बैठक के दौरान अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए.

आईजी प्रिया दुबे ने की बैठक रांची पुलिस लाइन का रियलिटी चेकआईजी प्रिया दुबे ने दिए निर्देश बैठक के बाद आईजी प्रिया दुबे ने कहा कि नक्सलियों के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा. अपराध पर भी अंकुश लगाने के लिए हर सूचना पर कार्रवाई हो रही है. साथ ही उग्रवाद प्रभावित इलाके की सूचना और भी बेहतर तरीके से संग्रहित हो इस पर भी काम किया जा रहा है. इस बैठक में डीएसपी संजय राणा, संतोष कुमार मिश्र, एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह, मनोज कुमार समेत सभी डीएसपी और एसडीपीओ मौजूद रहे.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page