इस्लाहुल मुस्लिमीन के ज़ानिब से जमुआ चौक में आसिफ़ प्याऊ केंद्र का उद्घाटन ,,


इंसान की खिदमत करना भी इस्लाम का एक हिस्सा है ।

इसी के तहत जमुआ चौक में आसिफ़ प्याऊ केंद्र का उद्दघाटन 

तंज़ीम इस्लाहुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष सहादत अंसारी एवं तंज़ीम के संरक्षक वा जमुआ कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष महसर इमाम ने संयुक्त रूप से किया ।

संरक्षक ने अपने विचार उपरांत

कहा के जमुआ में राहगीरों के लिये भीषण गर्मी को देखते हुए सुद्ध पेय जल का सुविधा इस्लाहुल मुस्लेमीन के द्वारा किया गया है जो काबिले तारीफ़ है कि इस्लाहुल मुस्लेमीन ने ऐसा सामाजिक सोच उत्पन्न करते हुए प्याऊ केंद्र का योजना बनाया। अध्यक्ष सहादत अन्सारी ने कहा कि तंज़ीम हमेशा इंसानियत को बढ़ावा देने और लोगों के खिदमत के लिए तत्पर है और हमेशा सामाजिक कार्यों को बढ़ चढ़ कर करेंगे। मीडिय प्रभारी असरार आलम ने कहा कि आसिफ़ प्याऊ केंद्र का नामांकरण सामाजिक एकता को मजबूत करने के गरज से रखा गया है

 ज्ञात हो कुछ दिन पूर्व असामाजिक तत्वों के द्वारा मंदिर में पानी पीने पर आसिफ़ नाम के लड़के को मारा पीटा गया था जिसके बाद तंज़ीम ने सामाजिक एकता के तौर पर उनके नाम से प्याऊ केन्द्र खोल कर एक संदेश दिया है पानी के लिए किसी को भी रोकना सही नही है। जमुआ हमेशा सामाजिक एकता के मजबूत सूत्रधार के रूप में जाना जाता है इसका सबूत यहाँ से दिया गया।मौके पर सफीक अंसारी, जुनैद आलम, जाहिद रज़ा, असलम अली,असगर अली, पप्पू खान, मकबूल आलम, अब्दुल रब, सिराज आलम,सबा आलम सहित दर्जनों तंज़ीम के साथी मौजूद थे ।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page