पचम्बा नर्वदा धाम की जमीन को लूटने नहीं देंगे उच्चाधिकारियों से सभी डोकोमेंट्स की जाँच करवाया जाएगा :- राजेश सिन्हा


 पचम्बा नर्वदा धाम की जमीन को लूटने का प्लान का खुलासा-माले नेता राजेश सिन्हा ने  कहा लूटने नहीं देंगे उच्चाधिकारियों से सभी डोकोमेंट्स की जाँच करवाय जाएगा।

 ज्ञात हो कि मोहन कुमार बगडिया पर तरीके से जमीन को बेचने की बात अजीत शर्मा ने माले के गिरिडीह विधानसभा प्रभारी से बात की है ताकि मंदिर के जमीन को बचाया जा सके।

 अजीत शर्मा ने बताया कि लगभग ढाई साल पहले उपायुक्त को आवेदन दिया गया था तब रजिस्ट्री पर रोक लगी थी।

 नर्वदाधाम मंदिर की  लगभग 70 एकड़ जमीन की रजिस्ट्री श्री श्री अन्नपूर्णा देवी जी जो मंदिर में स्थापित हैं उनके ही नाम से रजिस्ट्री है,मोहन बगडिया के पिता स्वर्गीय राम कुमार बगडिया,बाबू रामचरण,जगरनाथ गोस्वामी आदि ने नर्वदाधाम मंदिर को दान दिया है, लेकिन आज के तारिक में अपना जमीन बता रहे है,अब चुकि मोहन बगडिया पर 4/2021 और 252/2017 में अजीत शर्मा और प्रकाश नाथ मिश्रा ने मुकदमा किया था तब जाकर जमीन पर बुरी नज़र दूर हुई,किन्तु अभी हाल के दिनों में वहाँ कई संगठन के बोर्ड लगा दिए है,जब देखा कि ऐसे नही सके तो दूसरे तरिके से हड़पने लगे है।

ज्ञात हो कि जगत माता अन्नपूर्णा देवी जो मंदिर में स्थापित है उनको कही मोहन बगडिया अपनी माँ तो कही बहन रजिस्टर्ड 2 में कागज का हेरा फेरी कर दिखाया गया है,मंदिर के दोनो पुजारी भी मोहन बगडिया के हाँ में हाँ मिलाते है।

माले के विधानसभा प्रभारी ने कहाँ कि कागज़ात को हमने बारीकी से देखा है लेकिन इस जमीन के कागज को अंचल अधिकारी जांच करेंगे,वैसे सारा डोकोमेंट्स की एक कॉपी गिरिडीह उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा को भी दी जाएगी ताकि उस इलाके के माफिया को एक मैसेज जाए कि लुटखोरी वाला दिमाग मे विराम मिले।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page