बिना मास्क सेनिटाइजर मतलब जिंदगी को खतरा भाकपा माले के राजेश सिन्हा ने कहा


 

बिना मास्क सेनिटाइजर मतलब जिंदगी को खतरा भाकपा माले के राजेश सिन्हा ने कहा

 गिरिडीह विधानसभा प्रभारी राजेश सिन्हा ने कहा कि कोरोना से सचेत रहे यही जिंदगी बचाएगी।

  केंद्र सरकार या राज्य सरकार के पास उतना संसाधन नही है कि यदि एक शहर से 500 लोग कोरोना पोजिटिभ हो जाए तो वस्तुस्थिति को संभाल लें,बेड, ऑक्सीजन,डॉक्टर,सफाई कर्मी आदि की कमी जब से झारखंड बना तब से लेकर आज तक है।

दुकानदार,टोटो सवारी,ऑटो सवारी,ड्राइवर,हॉट वाले,सब्जी वाले,ठेला वाले,फुटपाथ वाले,फेरी वाले,रिक्सा वाले,दैनिक मजदूर,दिहाड़ी मजदूर इस कोरोना काल मे सचेत रहे और दूसरे को भी जागरूक करें,राज्य की स्थिति से अवगत आप है ही रोज न्यूज़ देख ही रहे होंगे,खुद सचेत रहना होगा।

  अभी शहरी इलाके में ही कोरोना का कहर बढ़ रहा है यदि आम आम लोग सचेत नही रहे तो ग्रामीण इलाके,मुफ्फसिल इलाके में भी कोरोना फैल जाएगा, इसलिये यदि कोई बाहर से आ जाए तो कोरोना का लक्षण नही रहे फिर भी सचेत रहे,उनको जांच करवाएं उनसे एक बेहतर माहौल में समझाए।

इस बार पूर्ण लोक डाउन नही होगा जैसा कि केंद्र सरकार ने कहा है,केंद्र सरकार बंगाल के चुनाव में भीड़ भाड़ वाले जगह पर है जहा कोरोना नही जाती है,इधर राज्य सरकार और भाजपा के लोग और  नेता जी उपचुनाव में लगे है इसलिए सरकार के भरोसे और समाजसेवी के भरोसे कोरोना से लड़ना मुश्किल है,खुद तैयार रहे सचेत रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page