गिरीडीह विधयाक सुद्धिव कुमार सोनू के पहल से 50 जम्बो साइज ऑक्सीजन सिलिंडर सदर अस्पताल में मुहैया कराया गया।


 

गिरिडीह:-कोविड आपदा में लगातार बढ़ती कोविड मरीजों की संख्या के कारण ऑक्सीजन की कमी से जूझ रही सरकारी अस्पतालों में ऑक्सीजन की मांग को पूरा करने हेतु माननीय विधायक श्री सुदिव्य कुमार सोनू के प्रयास से 50 जम्बो साइज ऑक्सीजन सिलिंडर सदर आज सदर अस्पताल को मुहैया कराया गया । जिसमे 30 सिलिंडर सदर अस्पताल को और 20 सिलिंडर बरहमोरिया (बदडीहा) स्थित कोविड केअर अस्पताल को दिया गया । झामुमो जिलाध्यक्ष श्री संजय सिंह  के आदेश पर JMM कोविड हेल्पडेस्क की टीम के मेंबर और जिला कोषाध्यक्ष गौरव कुमार तथा अन्य साथियों राकेश सिंह टुन्ना , रॉकी सिंह,काका निकेश प्रवीण कुमार की देखरेख में ये सिलिंडर उक्त स्थानों पर पहुंचाया गया। 

सदर अस्पताल और बदडीहा कोविड अस्पताल में पाइपलाइन द्वारा हर बेड में ऑक्सीजन बेड तक ऑक्सीजन पहुचाने में अब दिक्कत नही आएगी । दोनों जगह विधायक जी ने पाइपलाइन का काम पूरा करने का आदेश दिया था । जो अब पूरे तरीके से तैयार है । इस सिलिंडर की आपूर्ति से अब स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह तैयार है कोरोना जैसी आपदा से लड़ने के लिए । सभी ने माननीय विधायक जी का आभार व्यक्त किया है । इसके अलावा बरवाडीह -पहाड़ीडीह झामुमो के कार्यकर्ता मो तारिक और स्थानीय कार्यकर्ताओं की पहल पर 12 बेड का एक अस्थायी कोविड आइसोलेशन सेंटर को तैयार किया जा रहा है जहां माननीय विधायक के निर्देश पर जिलाध्यक्ष श्री संजय सिंह ने 12 बेड और 12 गद्दे का इंतेजाम करवाया है ।

माननीय विधायक ने गिरीडीह की जनता को आश्वस्त करते हुए कहा है कि किसी भी परिस्थिति में गिरीडीह की जनता घबराएं नही । हर मुश्किल परिस्थिति के लिए झामुमो के साथी और समाज के अन्य प्रबुद्ध समाजसेवी पूरी तरह से  तैयार है ।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page