भाकपा माले की टीम 24 घंटे तत्पर राजेश सिन्हा व राजेश यादव कर रहे अगुवाई



गिरीडीह:- राजेश सिन्हा के तरफ से आज शास्त्रीनगर में 3 मंदिर है दुर्गा मंडप,शिव मंडप और बजरंग बली मंडप को सेनिटाइज किया गया,मकसद है सिर्फ जागरूकता फैलाने की,ताकि लोग सचेत रहे,मंदिर, मस्जिद गुरुद्वारा,चर्च आस्था की चीज है जहाँ सरकार के मना करने के बाद भी कई लोग बाहर से ही गेट को छू लेते है,इससे संक्रमण का चांस हो सकता है, प्रत्येक 2 दिन में ऐसा करना चाहिए।



जागरुकता का एक मकसद है कि लोग अपने अपने मुहल्ले में ऐसा करे,सरकार से उमीद न करें संसाधन की कमी है,नगरनिगम पानी नही दे सकता तो सेनिटाइज क्या करेगा,इसलिए सभी समाज सेवी या मुहल्ले वाले ऐसा कार्य शुरू कर दे,कम से कम आस पास में बेहतर मेसेज जाएगा।

सिन्हा ने बताया कि केरल से पूरे भारत को सीखने की जरूरत है वहाँ हॉस्पिटल कोटा से 9 गुना ज़्यादा बना लिया है,ऑक्सीजन का उत्पादन में भी रोज 200 मीट्रिक टन बनाता है जबकि सिर्फ 90 मीट्रिक टन वहाँ रोज खपत है,आई सी यु बेड 10 गुणा ज्यादा है,भेंटीलेटर 10 गुना ज्यादा है,चुकि लाल झंडे का शासन है प्रचार TV पर नही आता है,लेकिन पूरे भारत मे टॉप पर है,जबकि भारत के अन्य राज्यो में अफरा तफरी है।

सिन्हा ने कहा कि जो पूरे मई तक खुद को कंट्रोल नही कर पायेगा उसकी हार सुनिश्चित है।

आज के इस कार्यक्रम में टीके सिन्हा, छोटू यादव,श्याम सिन्हा, मनीष सिन्हा व दुर्गा कमिटी के राज कमल सिन्हा रंजीत सिन्हा मौजूद थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page