भाकपा माले ने Covid दाह संस्कार शमशानघाट परिसर की सामाजिक लोगों ने पूरी तन मन धन के साथ किया साफ सफाई


 

गिरीडीह:- 4000 लड़के बैंक एसएससी रेलवे प्रशासनिक सेवा में होंगे,3 लाख सहयोगी टीचर को देते थे सेलेरी पूरे टीम को अच्छी खासी कमाई थे उसे ब्रेक कर के राजनीति में आये,अब इधर भी पहले आम आदमी पार्टी से अब लाल झंडे से माले में है।रोज जनता के बीच रहकर जनताहित निःस्वार्थ भाव से कर रहे हैं।



कोरोना से जिनके घर मौत होती हैं उनके घर के 4 सदस्य के लिए पीपीई किट दिया जाता हैं ताकि उसको पहने और लाश उठाए और एम्बुलेंस से कब्रिस्तान या घाट पहुचाये फिर वहाँ जलाए या मिट्टी दे,अब हो क्या रहा है समाज परिवार थोड़ा दूर रह रहे है,इससे काफी दिक्कत होती।

महान कार्य करने वाले मिथुन चन्द्रवंशी व रोकी नवल और कई साथी है जो अभी तक 10 लाश जला चुके है, प्रशासन है जो सब हो रहा है,सामाजिक संगठन बहुत कर रहे है,रोटरी बल्ब के अलावे कई,राजनीतिक संगठन लेकिन खुद का समाज और खुद का परिवार दूर रहे तो दुख तो होता है।

उपायुक्त, एसडीएम 24 घंटे लगे है जिला का हरेक थाना एलर्ट है लेकिन केवल सरकार और विपक्ष शांत है वही चिंता का बात है।सदर का खस्ता हाल है,हॉस्पिटल प्राइवेट जो है उनको क्या बोला जाए पियोर बिजनेस मैन है एक दो को छोड़कर सब किनारे लगे है खैर भाकपा माले आपको जागरूक कर रहा है आप जो सोचे आपकी मर्जी–सोच पर पकड़ आप जाने हम तो अपना काम करते रहेंगे


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page