बिजली मिस्त्री की मौत पर मुवावजे की मांग को ले परिजनों ने किया रोड जाम,लगाया जा लापवाही का आरोप।


बिजली मिस्त्री की मौत पर मुवावजे की मांग को ले परिजनों ने किया रोड जाम,लगाया जा लापवाही का आरोप।

देवरी – बता दे कि बीते दिन बुधवार को 11 हाई वोल्टेज तार के चपेट में आने से देवरी प्रखंड के बजगुंडा निवासी बिजली मिस्त्री शहादत अंसारी की मौत काम के दौरान हो गई थी।जिसे लेकर शुक्रवार की सुबह 7 बजे बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए एवम् मुआवजे की मांग को लेकर जमुआ चकाई मुख्य मार्ग को चतरो स्थिस बजरंगबली मोड़ पर शव को रख कर रोड जाम कर दिया जिसके कारण सुबह 7 बजे से दोपहर 1:30 बजे तक यातायात के साधन अस्त व्यस्त हो गया ।वहीं परिजनों का कहना है कि शहादत अपने परिवार का एक मात्र कमाऊ सदस्य था। साथ ही परिजनों ने बताया उनके 6 बेटियां है और महज दो माह का एक पुत्र है जो अब बेसहारा बन चुका है,और अभी तक बिजली विभाग की ओर से कोई ठोस आश्वासन नहीं दिया है।

हमलोग विभाग से 10 लाख रुपए मुववजा,एक नौकरी और आवास की मांग करते हैं यदि ऐसा नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन के लिए बाध्य हो जाएंगे।अंत में मृतक के परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग किया गया।

वहीं तीसरी इंस्पेक्टर परमेश्वर लीयांगी,अंचल अधिकारी राज मोहन तुरी, देवरी थाना प्रभारी संतोष कुमार मंडल,तीसरी थाना प्रभारी पिकु प्रसाद के सामूहिक प्रयास से घंटो मशक्कत के बाद महज 7 घंटे बाद दोपहर करीब 1:30 बजे जाम को हटाया गया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page