2022 में सहायक अध्यापक को मिलेगा शानदार तोहफा: शिक्षा मंत्री


जिला अध्यक्ष नारायण महतों के नेतृत्व में शिक्षा मंत्री श्री जगरनाथ महतों से मिलकर उनके द्वारा किए गए पारा शिक्षकों के कल्याण हेतु हितार्थ अध्यादेश की कैबिनेट की प्रत्याशा में घटनोत्कर स्वीकृति के लिए उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं प्रदान करते हुए फूल मालाओं से स्वागत किया।

साथ ही शिक्षा मंत्री द्वारा पारा शिक्षकों को 2024 के पहले हर हाल में वेतनमान की सौगात दिए जाने की सिफारिश प्रिंट मीडिया एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से किया जा रहा था।

इसके लिए आज झारखंड के लोकप्रिय शिक्षा मंत्री श्री जगरनाथ महतों से गिरिडीह जिला के जिला अध्यक्ष नारायण महतों, डोमन महतों, बोकारो जिला अध्यक्ष नारायण महथा , जिला महासचिव सुरेन्द्र रवानी धनबाद के सीमांत घोसाल सहित दर्जनों अध्यापकों ने शिक्षा मंत्री से आग्रह किया कि 2024 के बजाय 2022 में ही हमें वेतनमान की सौगात देने का कष्ट किया जाय माननीय मंत्री जी इस पर माननीय मंत्री जी ने सहमति जताई।

शिष्टमंडल ने बगोदर में 14 जनवरी 2022 को आयोजित होने वाली सहायक अध्यापक महासंघ का स्थापना दिवस पर शिक्षा मंत्री को मुख्य अतिथि के रूप में विराजमान होने का निमंत्रण दिया।

सूबे के लोकप्रिय मंत्री जी ने निमंत्रण स्वीकार करते हुए बगोदर में स्थापना दिवस समारोह में इसकी घोषणा भी की जाएगी।

राज्य के 65000 अध्यापकों ने शिक्षा मंत्री श्री जगरनाथ महतों एवं झारखंड सरकार को नए साल की 12 घंटे पुर्व बधाई देते हुए सम्मानित किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page