Giridih:चौपहिया वाहन ने मारी टक्कर,अविवाहित युवक का मौके पर ही मौत


घटना गिरिडीह जिला अंतर्गत पचंबा थाना क्षेत्र स्थित पंचायत खावा रजक टोला मोड के पास खावा कोइरी टोला निवासी छोटू वर्मा का हैं.

जानकारी के अनुसार किसी मृतक छोटू वर्मा को किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी जिसके कारण घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गया। घटना शाम के समय लगभग 6:00 बजे की है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि रोजाना शाम को पास के नदी तरफ़ जाता था और आज भी गाया था। मृतक छोटू वर्मा का पिता का मृत्यु पहले ही होचुकी है। छोटू वर्मा नितांत ही गरीब परिवार से है मानसिक रूप से विकलांग होने के कारण छोटू वर्मा अविवाहित जिन्दगी जी रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि एक चौपहिया वाहन बहुत ही रफ्तार से आई और छोटू वर्मा को पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए निकल गई। छोटू वर्मा मुंह के बल पर घटना स्थल से दस फीट दूर जा गिरा जिसके कारण दोनो पैर टूट गया और माथा जोर से रोड पर टकराने के कारण घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया।

मौके पर ग्रामीणों ने हो-हल्ला करके रोड जाम कर दिया और प्रशासन को सूचित किया सूचना पाकर पचंबा थाना से एसआई मुंशी यादव सदलबल घटना स्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने का काम किया मगर उग्र लोग जाम हटाने को तैयार नहीं हुए। 

घटना की सूचना पाकर स्थानीय ग्राम प्रधान (मुखिया) बिनोद कुमार मंडल, विनय कुमार मिश्रा, राजू यादव, दुलारचंद मंडल, जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधी महेंद्र कुमार वर्मा रोड जाम स्थल पर पहुंचे साथ ही सूचना पाकर गांडेय विधान सभा क्षेत्र के पूर्व विधायक प्रोफेसर जयप्रकाश वर्मा भी पहूंच गए।

जाम कर रहे लोगो को सबों ने मिलजुलकर समझाया और गिरिडीह बीडीओ और सीओ से मुआवजा की मांग की। गिरिडीह बीडीओ ने कहा कि सरकार के द्वारा जो भी मुआवजा दिया जाता है मृतक छोटू वर्मा के आश्रित को मिलेगा। इस आश्वासन के बाद जाम को हटा लिया गया।शव को पंचनामा के लिए सदर अस्पताल भेज दिया पचंबा पुलिस ने। पुरे गांव में मातम पसर गया इस घटना को लेकर

सुरेश प्रसाद वर्मा के साथ चंदन पांडे की रिपोर्ट


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page