गिरिडीह :ट्रक की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, छोड़ गए तीन पुत्री व एक पुत्र


Giridih : जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के छोटकी खरगडीहा के पास अहले सुबह सड़क हादसा हो गया . ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गयी . ट्रक ने युवक का सर पूरी तरह कुचला दिया . जिससे उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी . लेकिन बाइक का डिटेल निकलने पर उसकी पहचान जमुआ प्रखंड मलुवाटांड गांव निवासी जय प्रकाश कुमार यादव के रूप में हुई है .

उचित मुआवजे की मांग पर उचित मुआवजे की मांग पर अड़े हैं परिजन

घटना की सूचना बेंगाबाद थाना को दी . सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया . दुर्घटना होने के कारण करीब तीन घंटे तक बेंगाबाद काई मुख्य मार्ग में जाम की स्थिति बनी रही . मृतक के परिजन जिला प्रशासन से उचित मुआवजा राशि देने की मांग कर रहे हैं .

खरियोडीह से अपने गांव महुआटांड़ लौट रहा था युवक

घटना जानकारी के अनुसार , जय अहले सुबह खरियोडीह से अपने गांव मलुवाटांड़ जा रहा था . इसी दौरान छोटकी खरगडीहा नायक पब्लिक स्कूल के पास विपरीत दिशा से सीमेंट से लदे ट्रक ने उसे कुचल दिया ट्रक रफ्तार में था जिसके चलते लोग उसे पकड़ नहीं पाए हालांकि लोगों ने ट्रक का पीछा भी किया लेकिन ट्रक भागने में सफल रहा.

बता दें कि मृतक की बहन खरियोडीह गांव में रहती है . रात को वह बहन के घर पर ही रुका था और सुबह वापस अपने गांव मलुआटांड़ लौट रहा था . इसी दौरान यह दुर्घटना हो गयी. मृतक जयप्रकाश नारायण बीमा का एजेंट था अपने पीछे तीन पुत्री एक पुत्र सहित अपनी पत्नी छोड़ गया ! वही इस आकस्मिक घटना होने से पीड़ित परिवारों पर पहाड़ों का बोझ टूट पड़ा !


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page