साउथ सिनेमा के इन सुपरस्टार ने ठुकराए बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर, देखें कौन-कौन हैं इसमें शामिल


1. अनुष्का शेट्टी

साउथ की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी सबसे दमदार अदाकारों में से एक है. शायद यही वजह है कि बॉलीवुड के फिल्म मेकर्स भी उन्हें कास्ट करना चाहते हैं. बता दें रोहित शेट्टी ने कथित तौर पर अनुष्का को फिल्म ‘सिंघम’ ऑफर की गई थी, परन्तु उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया. जिसके बाद वह भूमिका काजल अग्रवाल को दे दी गई.

2. अल्लू अर्जुन
‘पुष्पा’ स्टार अल्लू अर्जुन के जितने फैंस साउथ में हैं, उनकी उतनी ही फैन फॉलोइंग नॉर्थ में भी है. यही वजह है कि उनके फैंस उन्हें जल्द बॉलीवुड फिल्म में भी देखना चाहते. अल्लू अर्जुन को कबीर खान ने “बजरंगी भाईजान” के लिए ऑफर की गई थी, मगर उन्होंने इसे ठुकरा दिया था. “पुष्पा” स्टार अल्लू अर्जुन को कबीर खान ने “बजरंगी भाईजान” के लिए संपर्क किया था, लेकिन वह फिल्म का हिस्सा नहीं बन सके।

 

3. रश्मिका मंदाना

बता दें मीडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान खा कि उन्हें शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ ऑफर की गई थी. परन्तु उन्होंने यह शानदार ऑफर को ठुकरा दिया था. क्योंकि वो इस किरदार के लिए खुद को फिट नहीं मानती थीं. उन्होंने यह भी कहा कि यह किरदार काफी डीप था, जिसके लिए दमदार एक्ट्रेस की जरूरत थी. ऐसे में उन्होंने फिल्म रिजेक्ट करने का फैसला लिया.

4. यश
केजिएफ़’ फिल्म के सुपरस्टार यश को कथित तौर पर बॉलीवुड फिल्म ‘लाल कप्तान’ ऑफर की गई थी. परन्तु उन्होंने इस फिल्म को इनकार कर दिया था जिसके बाद यह फिल्म सैफ अली खान को ऑफर की गई थी.

5. नयनतारा
दक्षिण भारत में एक्ट्रेस नयनतारा में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से प्रसिद्ध है. बता दें एक्ट्रेस नयनतारा को बॉलीवुड फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ ऑफर की गई थी. परन्तु उन्होंने इस फिल्म में रोल करने से इनकार कर दिया था. फिर भी हमें ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के आइटम सॉन्ग ‘वन टू थ्री फोर गेट ऑन द डांस फ्लोर’ में उनका डांस देखने को जरुर मिलता है.

6. महेश बाबू
कुछ सुपरस्टार के साउथ इंडियन फिल्मों के हिंदी डब आने के बाद तो मानों हिन्दी दर्शकों के अन्दर रिवोल्यूशन ले आई है. इससे तेलगु के कई अभिनेता हिन्दी फिल्म दर्शकों के दिलों पर राज करने लगे हैं. अभिनेता महेश बाबू भी उन्हीं कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने हर किसी के दिल में कब्ज़ा जमा ली है. वह हर बेहद खुश रहने वाले इंसान हैं. बता दें महेश बाबू यह भी जानते हैं कि तेलगु से ज्यादा बॉलीवुड में उनकी लोकप्रियता है. फिर भी उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों के प्रस्ताव में ज्यादा फीस मिलने के बावजूद उन्हें ठुकरा दिया.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page