WhatsApp Cashback Offer: व्हाट्सएप आपको दे रहा है 105 रुपये, यहां जानें कैशबैक लेने का क्या है प्रोसेस


Whatsapp Cashback Offer
IMG-20240727-WA0000-1
Picsart_23-03-27_18-09-27-716

WhatsApp Cashback Offer: आज के समय में मोबाइल यूजर्स की संख्या काफी ज्यादा है। लगभग हर दूसरा व्यक्ति मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहा है। वहीं, स्मार्टफोन आ जाने से तो इस्तेमाल करने वालों की संख्या में काफी इजाफा भी नजर आता है। कुछ एप और इंटरनेट की मदद से आप स्मार्टफोन में अपने कई काम चुटकियों में कर सकते हैं। यही नहीं, स्मार्टफोन लोगों के मनोरंजन और टाइम पास का एक अच्छा साधन भी बन गया है। कई तरह के सोशल मीडिया एप पर लोग अपना अकाउंट बनाकर ये सब करते हैं। वहीं, बात अगर मैसेंजर एप व्हाट्सएप की करें तो यहां पर लोग एक-दूसरे से बात करते हैं, अपने स्टेटस लगाते हैं आदि। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि व्हाट्सएप आपको 105 रुपये का कैशबैक दे रहा है? शायद नहीं, तो चलिए आपको इस बारे में बताते हैं ताकि आपको भी ये मिल सके।

IMG-20240727-WA0000-1
Picsart_23-03-27_18-09-27-716

 

  •  अगर आप व्हाट्सएप के जरिए पेमेंट करते हैं, तो आपको 105 रुपये का कैशबैक मिल सकता है। दरअसल, एक पेमेंट पर आपको 35 रुपये और इस तरह तीन पेमेंट करने पर 35-35-35 रुपये मिलते हैं यानी कुल 105 रुपये आप हासिल कर सकते हैं। इसके लिए आप 1 रुपया भी ट्रांसफर कर सकते हैं। हालांकि, ये व्हाट्सएप कैशबैक चुनिंदा यूजर्स को सीमित समय के लिए ही दिया जा रहा है।
  •  अगर आप इस ऑफर्स का लाभ उठाना चाहते हैं, तो आपको ये ध्यान रखना है कि सेंडर और रिसीवर यानी पैसे भेजने और प्राप्त करने वाले दोनों अकाउंट व्हाट्सएप पेमेंट पर होने चाहिए।

कैशबैक लेने का ये रहा प्रोसेस:-

स्टेप 1:- कैशबैक प्राप्त करने के लिए आपको सबसे पहले व्हाट्सएप एप पर जाना है, और यहां पर आपको उस नंबर को चुनना है, जिसे आपको पैसे भेजने हैं।

स्टेप 2:- नंबर पर जाकर पेमेंट के विकल्प पर क्लिक करें और फिर आपको अपना बैंक अकाउंट यहां जोड़ना है। इसके लिए ‘गेट स्टार्ट’ पर क्लिक करें और आगे के प्रोसेस को फॉलो करके अपना बैंक में रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर (ध्यान रहे बैंक से लिंक और व्हाट्सएप नंबर एक ही होना चाहिए) वैरिफाई करवाएं।

स्टेप 3:- इसके बाद जब आपका बैंक अकाउंट यहां जुड़ जाए, तो फिर आप किसी को भी पैसे भेजकर कैशबैक पा सकते हैं। ये कैशबैक सीधे आपके बैंक खाते में आता है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page