लाइव वीडियो में आखिर क्यों रो पड़े भोजपुरी के बादशाह खेसरी लाला,कहा बेटी को क्या मुंह दिखाऊं,इंडस्ट्री में छोड़ दूंगा…


लाइव वीडियो में आखिर क्यों रो पड़े भोजपुरी के बादशाह खेसरी लाला,कहा बेटी को क्या मुंह दिखाऊं,इंडस्ट्री में छोड़ दूंगा…

भोजपुरी के जाने माने कलाकार और भोजपुरी के बादशाह कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव जैसे कलाकार भी परेशान हैं जी हैं समाज में कई नेक लोग हैं और कई बुरे लोग ,जो न खुद आगे बढ़ते और न दूसरों को कामयाबी में रुकावट बनते हैं।

जी हैं इन दिनों खेसारी लाल यादव बहुत परेशान दिख परेशान दिख रहे हैं उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुआ अपने फैंस से कहा हैं की अगर ऐसा ही चलता रहा तो वो भोजपुरी इंडस्ट्री को छोड़ देंगे।
उन्होंने पिछले दिनों बिना नाम लिए कुछ लोगों पर खुद को परेशान करने का आरोप लगाया हैं,और अब उनकी बेटी की तस्वीर और उसके नाम का अश्लील गानों से जोड़ा जा रहा हैं। इन चीजों से परेशान हैं एक्टर जिसके बाद मजबूरन लाइव वीडियो बना कर लोगों से कहा था की वो एक पिता को मजबूर ना करें और ये सब घटियापन बंद कर दें, वहीं वीडियो में एक्टर का सब्र का बांध टूटता नज़र आ रहा हैं। हाल ही में लाइव आकर फैंस से कहा की अगर ये सब बंद नहीं हुआ तो वो भोजपुरी इंडस्ट्री में छोड़ दूंगा।

इस तरह शुरू हुआ मामला: लाइव शो के दौरान एक्टर के करीबी ने एक राजपूत लड़के को मारा था थप्पड़।

दरअसल खेसारी लाल एक लाइव शो के दौरान उसके करीबी एक राजपूत लड़के को थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद राजपूत समाज का गुस्सा खेसारी लाल यादव पर भड़क उठे जिसके बाद राजपूत लड़के न खेसारी लाल यादव और उसकी बेटी के तस्वीर ले साथ अश्लील गानों को जोड़ कर सोशल मीडिया पर भद्दे गाने के साथ प्रमोट होने लगा जब इस बात को ख़बर खेसारी लाल को लगी तो उन्होंने कहा की जो करना है मेरे साथ करो मेरे परिवार को छोड़ दो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

खेसारी लाल ने कहा की निशाना बनाने वालों ने यूट्यूब से इनके कई गाने को डिलीट करवा दिए।

अब एक्टर एक बार फिर लाइव आए और लोगों से अपील कर कहा की ये सब अगर बंद नही होगा तो वो इंडस्ट्री छोड़ देंगे।उन्होंने कहा की उसके साथ उसके परिवार वालों के बदनामी हो रही इस तरह के माहौल में काम नहीं कर पाएंगे उन्हें न भूख लग रही न काम में मन लग रहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page